Bihar News : घरेलू विवाद में पोते ने दादा को मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1926518

Bihar News : घरेलू विवाद में पोते ने दादा को मारी गोली, हालत गंभीर

Bihar News : घटना के बाद घायल बुजुर्ग को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छातापुर में भर्ती कराया गया. जहां मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

Bihar News : घरेलू विवाद में पोते ने दादा को मारी गोली, हालत गंभीर

सुपौल : छातापुर थाना क्षेत्र के उधमपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 स्थित महद्दीपुर में एक सनकी पोता के द्वारा घरेलू विवाद में अपने ही दादा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद घायल बुजुर्ग को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छातापुर में भर्ती कराया गया. जहां मौजूद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

इधर घटना के बाद परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग आरोपी पोते 27 वर्षिय युवक मो तनवीर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. गोली लगने से घायल 80 वर्षिय मो उस्मान की हालत गंभीर बताया जा रहा है. घटना को लेकर बताया गया है कि आरोपी मो तनवीर की मां को उनके चाची से घरेलू बात को लेकर झगड़ा हो रहा था, इसी दौरान बीच बचाव करने 80 वर्षीय मो उसमान वहां पहुंच गए. उसी पर आरोपी युवक ने अपने दादा को सीने में गोली मार दिया. बता दें कि गोली मो उस्मान के सीने के पास आर पार हो गई है. जिससे उसकी हालात गंभीर है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ विपिन कुमार भी छातापुर पहुंच गए है और मामले की जांच शुरू कर दी है. एसडीपीओ ने बताया कि दादा को पोता के द्वारा गोली मारा गया है. घायल को बेहतर उपचार हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है. बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

Trending news