मधेपुरा में युवक को चोर ठहराकर भीड़ से कराई पिटाई, पुरानी रंजिश को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357515

मधेपुरा में युवक को चोर ठहराकर भीड़ से कराई पिटाई, पुरानी रंजिश को दिया अंजाम

मेधपुरा में देर शाम दो युवक को साजिश के तहत भीड़ ने चोर-चोर कह कर पिटाई कर दी. जब युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में मधेपुरा मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया तो जो खुलासा हुआ वह चौकाने वाला है. 

मधेपुरा में युवक को चोर ठहराकर भीड़ से कराई पिटाई, पुरानी रंजिश को दिया अंजाम

मधेपुरा : मधेपुरा में चोर-चोर कह कर दो युवक की जमकर बेरहमी से पिटाई की गई. इसमें से एक युवक की स्थिति नाजुक बनी हुआ है. अस्पताल में चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है. बता दें कि पुरानी रंजिश में बदले की भाव को लेकर युवक की सामूहिक पिटाई हुई. पुलिस का कनहा है कि दोनों घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अपनी ओर से जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मेधपुरा में देर शाम दो युवक को साजिश के तहत भीड़ ने चोर-चोर कह कर पिटाई कर दी. जब युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में मधेपुरा मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया तो जो खुलासा हुआ वह चौकाने वाला है. बताया जाता है कि 21 दिन पहले जमीन विवाद में उसके पिता की भी आरोपियों के परिजनों द्वारा पिट-पिट कर हत्या कर दी गयी थी. और आज भीड़ की पिटाई से घायल हुए युवक को गंभीर स्थिति में मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन युवक की स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु उसे मधेपुरा से पटना रेफर कर दिया है. जबकि उसके साथ रहे दूसरे युवक का मधेपुरा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

बहरहाल युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है वहीं गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र स्थित जम्हरा पंचायत के दक्षिण बाड़ी टोला वार्ड-3 निवासी सिकंदर यादव के पुत्र जयबल्लब यादव के रूप में हुई है. 29 अगस्त को उसके पिता की भी हत्या पिट पिटकर कर दी गई थी, जबकि उस दिन की पिटाई में जयबल्लब यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गया था. वह पूरी तरह से स्वस्थ भी नहीं हो पाया था कि आज देर शाम को एक बार फिर से हमलावरों के रिश्तेदारों ने पुरानी रंजिश में युवक को मॉब लॉन्चिंग का शिकार बना दिया.

दोनों को सामूहिक रूप से पीटकर किया अधमरा

युवक के परिजन ने बताया कि जयबल्लब यादव अपने एक साथी के साथ बाइक से अपने ससुराल घैलाढ़ की ओर जा रहा था इसी बीच भेलवा गांव में उसके साथ था बड़ा हादसा हुआ, इतना हीं नहीं बीते सोमवार को वह कोर्ट के काम से ससुराल से सहरसा जाता उसी रास्ते में जयबल्लब यादव के पिता की हत्या के मुख्य आरोपी का ससुराल भी है जब जयबल्लब यादव उस क्षेत्र से जा रहा था तो मुख्य आरोपी के परिजन भी रेकी कर रहे थे, उसके ससुराल वालों को भी इस बात की जानकारी दे दी गई थी कि जयबल्लब उधर ही जा रहा है, इसके बाद जैसे ही जयबल्लब यादव मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के पास पहुंचा कि उनलोगों ने हल्ला कर दिया कि ये लोग अपराधी हैं, लूटपाट कर भाग रहे हैं, इसके बाद जयबल्लब और उसके साथी को भीड़ ने पकड़ लिया और दोनों को सामूहिक रूप से पीटकर अधमरा कर दिया. दरअसल चौंकाने वाली बात तो यह है कि अधमरा होने के बाद भी वे लोग जयबल्लब यादव के पेट पर लात से मारते रहे, इस बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप पर वायरल कर दिया. वहीं इस मामले में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि संबंधित थानेदार को निर्देशित किया गया है पुलिस जांच कर रही तत्काल पुलिस घायल युवक का इलाज भी करा रही है. जल्द ही आरोपियों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, आज विनोद तावड़े और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आएंगे पटना

Trending news