कटिहार में होता रहा अश्लील नृत्य, तमाशबीन बनकर देखती रही पुलिस
Advertisement

कटिहार में होता रहा अश्लील नृत्य, तमाशबीन बनकर देखती रही पुलिस

बिहार के कटिहार में कानून को पूर्व जिला पार्षद रुकसाना का पति रिजाउल अंगूठा दिखा रहा है. बता दें कि कटिहार के सेमापुर और बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ और बालूघाट समीप आयोजित मेला में अर्धनग्न नर्तकियों का अश्लील नृत्य कराया गया.

कटिहार में होता रहा अश्लील नृत्य,  तमाशबीन बनकर देखती रही पुलिस

कटिहार : बिहार के कटिहार में कानून को पूर्व जिला पार्षद रुकसाना का पति रिजाउल अंगूठा दिखा रहा है. बता दें कि कटिहार के सेमापुर और बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ और बालूघाट समीप आयोजित मेला में अर्धनग्न नर्तकियों का अश्लील नृत्य कराया गया. वहीं बालूघाट में हो रहे इस कार्यक्रम में मंच पर पार्षद पति लुंगी पहनकर अश्लील गीत पर अर्धनग्न नर्तकियों के साथ ठुमका लगाते नजर आए.

जहां हो रहा था अश्लील नृत्य वहां पुलिस के जवान थे मौजूद 
वहीं बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ में अर्धनग्न नर्तकियों से नृत्य कराया गया. इन दोनों थाना क्षेत्र में मेला के आयोजन पर थाना क्षेत्र की विशेष पुलिस टीम के द्वारा सुरक्षा दी गई. मतलब दोनों जगहों पर जहां यह अश्लील नृत्य हो रहा था वहां पुलिस के जवान मौजूद थे और यह सब प्रशासन की नजर के सामने हो रहा था. 

अश्लील नृत्य को होते हुए पुलिस तमाशबीन बनकर देखती रही
बता दें कि अर्द्धनग्न नृत्य कर रही नर्तकियों के इस अश्लील नृत्य को होते हुए पुलिस तमाशबीन बनकर देखती रही. गस्ती और पेट्रोलिंग कर रही पुलिस के सामने यह सब होता रहा. समाज में अश्लीलता को इससे बढ़ावा मिलता है. ऐसे में स्थानीय लोग पुलिस की इस कुव्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. इलाके के बड़ी संख्या में छात्र आयोजित मेले में इस  अश्लील नृत्य को देखने के लिए महंगी टिकट लेकर आए थे. 

समाज में फैल रही इस कुव्यवस्था के लिए लोगो ने कटिहार पुलिस को बताया जिम्मेदार
कटिहार के सेमापुर और बरारी में खुले आम बार बालाओं का डांस हो रहा है. सेमापुर के बालू घाट-बरारी के बलुआ में पंडाल बनाकर बुकिंग कर खुले आम बार बालाओं को नचाया जा रहा है. पहला सवाल सूबे की सरकार में बैठी पुलिस व्यवस्था से लोगों ने किया है. ऐसे अर्धनग्न नृत्य की अनुमति किसने और कैसे दिया. खुले आम समाज में अश्लीलता परोसने से समाज पर भी गलत असर पड़ रहा है. इस अर्धनग्न नृत्य में स्थानीय छुटभैये नेताओं समेत पुलिस प्रशासन की संलिप्तता भी शामिल बतायी जाती है. 
(रिपोर्ट- राजीव रंजन)

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार पर सुशील मोदी का तंज, मेडिकल-इंजीनियरिंग में लड़कियों को आरक्षण का वादा भूल गए

Trending news