Bihar: पूर्णिया में छोटा भाई ही निकला कातिल, मधेपुरा में पिकअप चालक की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1751427

Bihar: पूर्णिया में छोटा भाई ही निकला कातिल, मधेपुरा में पिकअप चालक की गोली मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार, मनोज यादव और उसके छोटे भाई मंटू यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मंटू ने अपने ही बड़े भाई मनोज की हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर
Bihar Crime News: बिहार के पूर्णिया में मनोज यादव के हत्याकांड को पुलिस ने सुलझा लिया है. मृतक का छोटा भाई ही कातिल निकला. पुलिस के अनुसार, मनोज यादव और उसके छोटे भाई मंटू यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मंटू ने अपने ही बड़े भाई मनोज यादव पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां चला दीं. इसमें एक गोली मनोज यादव के सीने में जाकर लगी. 
 
 

 
घटना के बाद मृतक परिजनों में कोहराम मच गया. आनन फानन में घायल मनोज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मंटू यादव मौके से फरार हो गया. दिल-दहला देने वाली ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत दीवानगंज की है. दोनों भाईयों में किस बात को लेकर लड़ाई हुई थी, अभी ये कारण पता नहीं लग सका है. 
 
 
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. इस मामले को लेकर सदर डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सदर एसडीपीओ पुष्कर ने मृतक के परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की. बताया जा रहा है कि मंटू यादव उर्फ मंटा का आपराधिक इतिहास रहा है. कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया था.
 
 
उधर मधेपुरा में शुक्रवार (23 जून) को बीच बाजार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये घटना उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार की है. मृतक की शिनाख्त मो. आजाद, पिता- मो. हारून, निवासी- वार्ड नंबर 1 के रूप में हुई. मृतक ड्राइवर था और पिकअप चलाता था. शुक्रवार को बीच बाजार में बाइक सवार कुछ अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. घटना के बाद लोगों ने आगजनी करते हुए जमकर बवाल काटा.

Trending news