सहरसा पुलिस ने छात्र को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1373824

सहरसा पुलिस ने छात्र को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

वैसे तो पुलिस को आम लोगों का रक्षक कहा जाता है लेकिन जब रक्षक ही रक्षा करने के बजाए पीटने लगे तो आप क्या कहेंगे. ऐसा ही एक वाकया सहरसा पुलिस ने किया है जिसकी खबर अब सामने आ गई है.

सहरसा पुलिस ने छात्र को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

सहरसा : वैसे तो पुलिस को आम लोगों का रक्षक कहा जाता है लेकिन जब रक्षक ही रक्षा करने के बजाए पीटने लगे तो आप क्या कहेंगे. ऐसा ही एक वाकया सहरसा पुलिस ने किया है जिसकी खबर अब सामने आ गई है. जिसे देख और सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.  

दरअसल सहरास के सदर थाना क्षेत्र के गांधीपथ वार्ड नम्बर - 8 के रहने वाला 12 वीं के छात्र सुशांत ने सदर थाना में कार्यरत दो पुलिस कर्मियों पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. पुलिस की पिटाई से घायल छात्र सुशांत को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पिटाई के बाद छात्र के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान उभर आए हैं. 

सहरसा के इंडोर स्टेडियम में किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने गया हुआ था छात्र

पीड़ित छात्र की मानें तो वो रोज की तरह बीते रोज देर शाम सहरसा के इंडोर स्टेडियम में किक बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करने गया हुआ था. जहां वो अपने दोस्तों के साथ प्रैक्टिस कर रहा था. इसी दौरान वहां सदर थाना में कार्यरत दरोगा स्वेत कमल सिविल ड्रेस में बैडमिंटन खेलने पहुंचे. इसी क्रम में दरोगा ने छात्र सुशांत को कहा की जिस मैट पर तुम खेल रहे हो यह काफी महंगा है खराब हो जाएगा. जिसपर छात्र ने कहा कि यह खेलने के लिए है. यह बात सुनकर दरोगा स्वेत कमल काफी गुस्से में आ गए और छात्र सुशांत को मारने-पीटने लगे. इस दौरान दरोगा स्वेत कमल के साथ मौजूद दूसरे दरोगा विक्की रविदास जो कि सदर थाना में ही कार्यरत हैं दोनों ने मिलकर छात्र को बेरहमी से पीटा.

छात्र की पिटाई के बाद उसे दी गई धमकी 

छात्र सुशांत को पीटता देख जब उसके साथी ने मोबाइल से विडियो बनाना शुरू किया तो दरोगा ने मोबाइल छीन लिया और थाना फोन करके कुछ और पुलिसकर्मियों को बुला लिया. उसके बाद छात्र को सदर थाना के पीछे ले जाकर लात घूंसे बेल्ट और डंडे से जमकर पिटाई कर दी और उसके मोबाइल से विडियो डिलीट करके मोबाइल को तोड़ दिया. साथ ही यह कहा कि अगर कहीं कम्प्लेन करोगे तो कई संगीन केश में फंसा देंगे. वहीं पीटने के बाद दो घण्टे तक थाने में रखने के बाद पीड़ित छात्र सुशांत को छोड़ दिया गया. बाद में छात्र के परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इधर छात्र के परिजनों ने सदर थाना के दोनों दरोगा और कुछ पुलिस कर्मियों पर बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाते हुए सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. 
(REPORT - VISHAL KUMAR)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti : चाणक्य के अनुसार सेहत, धन और रिश्ते ऐसे होने चाहिए, तभी जीवन में होगा आनंद

Trending news