रांची में मानवता शर्मसार! शवों के पास बैठे कुत्ते की तस्वीर आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar891079

रांची में मानवता शर्मसार! शवों के पास बैठे कुत्ते की तस्वीर आई सामने

Ranchi News: राजधानी रांची में भाई-बहन के शव को कोरोना की वजह से सोमवार देर रात के बाद से ही उठाया नहीं गया है. ऐसे में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर यहां से सामने आई है. जिसमें कई कुत्ता शव के पास बैठा दिख रहा है. 

 

रांची में शवों के पास बैठे कुत्ते की तस्वीर आई सामने (जी न्यूज फोटो)

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना की वजह से कोहराम मचा हुआ है. प्रदेश की राजधानी के लगभग सभी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बेड भर गया है. इस बीच, राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित शर्मा मार्केट इलाके में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब डायमंड फील्ड स्थित क्वार्टर नंबर 372 में एक ही परिवार के दो लोगों के शव मिलने की खबर आई.

इन दोनों लोगों की मौत अपने आप में चौंकाने वाली है. इस मामले में एक तरफ पुलिस जांच कर रही है तो वहीं कोरोना की वजह से बीते रात से ही शव उठाया नहीं गया है. ऐसे में मानवीयता को शर्मसार करने वाली तस्वीर यहां से सामने आई है. शव के सामने कई कुत्ते बैठ हुए तस्वीर में दिख रहा है. 

जानकारी के अनुसार, दोनों मृतक के बीच भाई-बहन का रिश्ता है. पिता ने बताया है कि दोनों कुछ दिनों से बीमार थे. पुलिस ने युवक की पहचान 35 वर्षीय दीपांकर राय व युवती की पहचान 32 वर्षीय अविवाहित सीता राय के रूप की है. दोनों एचईसी में सीआईएसएफ हवलदार के रूप में पदस्थापित एन के राय के पुत्र-पुत्री हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड में 1 मई से 18+ उम्र के लोगों को लगेगी वैक्सीन, राज्य ने केंद्र से एडवांस में मांगे 50 लाख टीके

हालांकि, इस मामले में पिता ने कहा है कि दोनों की तबीयत खराब चल रही थी. वहीं, स्थानीय बताते हैं कि वह कल रात तक ठीक ठाक हालत में देखा गया था. ऐसे में मौत कैसे हुई यह पुलिस के लिए एक गुत्थी है. 

ऐसे में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वहीं, संक्रमण को देखते हुए शव को अभी तक नहीं हटाया जा सका है. हालांकि. सूचना मिलने के कुछ समय बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से जानकारी जुटाने में लगी है.

फिलहाल मृतकों के पिता एनके राय सदमे में हैं. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों के साथ ही रहते हैं. माता का निधन कई वर्ष पूर्व हो चुका है. इधर पुलिस को आशंका है कि मौत संक्रमण से हो सकती है. हालांकि. इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगा. 

इस मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की जांच होगी. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच का दावा कर रही है.

Trending news