22 साल पहले जिनके लिए पाकिस्तान में फटे थे बम-गोला-बारूद, अब उन्हें रांची के कोर्ट में होना होगा हाजिर!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1747899

22 साल पहले जिनके लिए पाकिस्तान में फटे थे बम-गोला-बारूद, अब उन्हें रांची के कोर्ट में होना होगा हाजिर!

Ameesha Patel Cheque Bounce Case: मामला चेक बाउंस से जुड़ा है. चेक बाउंस के एक मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल की आवेदन को मंजूर करते हुए 10 जुलाई को सशरीर उपस्थित होने का निर्देश दिया है. अमीषा पटेल ने अधिवक्ता के माध्यम से सीआरपीसी 317 का पिटीशन देकर सशरीर उपस्थिति से छूट मांगी थी.

अमिशा पटेल (ameeshapatel9 )

रांची: 22 साल पहले पाकिस्तान में इस हसीना को लेकर तहलका मच गया था. वहां का सत्ता प्रतिष्ठान हिल गया था. इस हसीना को वहां चुनाव लड़ाने की तैयारी चल रही थी लेकिन उसके पति को यह गंवारा नहीं था. यह हसीना भी अपने पति के मन से चलना चाहती थी पर अपने बाप के नफरत की राजनीति के आगे विवश थी. अंत में इस हसीना का सरदार पति पाकिस्तान पहुंचा और वहां ऐसा गदर मचाया कि पूरा देश हिल गया. रेल, हवाई जहाज और सेना की शक्ति भी पाकिस्तान के काम नहीं आई और सरदार जी अपनी हसीना बीवी को लेकर भारत सकुशल लौट आए थे. हम बात कर रहे हैं फिल्म गदर की, जिसमें हीरो सनी देओल ने पाकिस्तान में गदर मचाते हुए अपनी आॅनस्क्रीन पत्नी शकीना यानी अमीषा पटेल की सकुशल भारत वापसी कराई थी.  अब उसी अमीषा पटेल को रांची की अदालत में पेश होना होगा. 

मामला चेक बाउंस से जुड़ा है. चेक बाउंस के एक मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल की आवेदन को मंजूर करते हुए 10 जुलाई को सशरीर उपस्थित होने का निर्देश दिया है. अमीषा पटेल ने अधिवक्ता के माध्यम से सीआरपीसी 317 का पिटीशन देकर सशरीर उपस्थिति से छूट मांगी थी. मोहाली में अचानक काम पड़ जाने का हवाला देते हुए उन्होंने छूट मांगी थी. पिछले दिनों अदालत में सरेंडर कर अमीषा पटेल ने अग्रिम जमानत ले ली थी. 

फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने 2 करोड़ रुपये लिए थे. फिल्म नहीं बनने पर अमीषा पटेल ने पैसे वापस नहीं किए थे. अजय कुमार सिंह ने जब पैसे मांगे तब अमीषा पटेल ने 2 चेक दिए थे, लेकिन दोनों चेक बाउंस हो गए थे. सशरीर उपस्थिति में छूट की मांग को लेकर अमीषा पटेल सुप्रीम कोर्ट तक गुहार लगा चुकी हैं पर उन्हें राहत नहीं मिली थी. 

अभियोजन पक्ष की अधिवक्ता विजयलक्ष्मी ने बताया, इस मामले में अमीषा पटेल, कुमार गुमर और अमीषा पटेल प्रोडक्शन कंपनी को आरोपी बनाया गया है. अमीषा पटेल और कुमार गुमर अदलत में सरेंडर कर चुके हैं. अमीषा पटेल प्रोडक्शन कंपनी की ओर से अभी तक किसी ने सरेंडर नहीं किया है. इसके बाद अभियोजन पक्ष ने अमीषा पटेल प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की गुहार लगाई है.

(Report: Vikas Chaudhary)

ये भी पढ़िए-  योगा को टक्कर देते हैं कामसूत्र के ये 64 आसन, जानें कैसे इनकी मदद से गृहस्थ जीवन में ला सकते हैं बदलाव

 

Trending news