प्रसिद्ध कृष्णा के समर्थन में उतरा ये महान गेंदबाज, कहा-उम्मीद करता हूं यहां से बेहतर होंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1987395

प्रसिद्ध कृष्णा के समर्थन में उतरा ये महान गेंदबाज, कहा-उम्मीद करता हूं यहां से बेहतर होंगे

चौथे भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच से पहले, भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि गुवाहाटी में श्रृंखला के तीसरे मैच में 68 रन देने के बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा बेहतर फॉर्म में होंगे.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: चौथे भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच से पहले, भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि गुवाहाटी में श्रृंखला के तीसरे मैच में 68 रन देने के बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा बेहतर फॉर्म में होंगे.

 

बारसापारा क्रिकेट ग्राउंड पर उस मैच में, कृष्णा ने ओस से भरी दूसरी पारी में अपने चार ओवरों में 68 रन दिए, इस प्रकार वह टी20 मैच में सबसे महंगी गेंदबाजी करने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए. इसके अलावा, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम में, कृष्णा का नाम सफेद गेंद वाले मैचों में नहीं था, लेकिन भारत की टेस्ट टीम के साथ-साथ पहले चार दिवसीय मैच और एक अंतर-टीम तीन दिन के मैच के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया.

आशीष नेहरा ने कहा कि आप उस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जिसने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है. लेकिन जब आप प्रसिद्ध कृष्णा जैसे किसी व्यक्ति की बात करते हैं तो प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. वह निश्चित रूप से भारत के भविष्य के सितारों में से एक है और आशा करते हैं कि यहां से वह और बेहतर होता जाएगा.''

उन्होंने कहा, 'वह ऐसा व्यक्ति है जो अच्छी यॉर्कर फेंक सकता है. मुझे पता है कि गीले मैदान और सपाट पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल है, लेकिन इस प्रकार की स्थितियों में, आप निश्चित रूप से अपनी यॉर्कर का समर्थन करते हैं.'

रायपुर में शुक्रवार के मैच में श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर को टीम से जोड़ा गया है, और नेहरा को लगता है कि उन्हें मैच में खेलने का मौका मिल सकता है, जबकि उनका मानना ​​​​है कि भारत सलामी बल्लेबाज के रूप में रुतुराज गायकवाड़ में अधिक निवेश कर रहा है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news