Jharkhand News: भर्ती परीक्षा में कथित धांधली को लेकर अभ्यर्थियों ने JSSC कार्यालय के पास किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447948

Jharkhand News: भर्ती परीक्षा में कथित धांधली को लेकर अभ्यर्थियों ने JSSC कार्यालय के पास किया प्रदर्शन

Jharkhand News: झारखंड सामान्य स्नातक स्तरीय संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के कार्यालय के पास प्रदर्शन किया है. 

भर्ती परीक्षा में कथित धांधली को लेकर अभ्यर्थियों ने JSSC कार्यालय के पास किया प्रदर्शन

Jharkhand News: रांची: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) के कार्यालय के पास बृहस्पतिवार को बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने झारखंड सामान्य स्नातक स्तरीय संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (जेजीजीएलसीसीई) में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया है.

छात्रों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए रांची जिला प्रशासन ने आयोग के कार्यालय के 100 मीटर के दायरे में भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (बीएनएसएस) की धारा 163 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी है. यह आदेश 2 अक्टूबर की रात 10 बजे तक प्रभावी रहेगा. 

ये भी पढ़ें: Indian Railway: कितनी तरह की ट्रेनें चलाती है भारतीय रेलवे? जानें सभी ट्रेनों के बीच का अंतर

आधिकारिक बयान के अनुसार, आदेश में अधिकारियों की पूर्वानुमति के बिना किसी भी प्रकार के धरना, प्रदर्शन, जुलूस, रैली या सार्वजनिक सभा पर रोक लगा दी गई है. जेएसएससी ने 21 और 22 सितंबर को राज्य के 823 केंद्रों पर जेजीजीएलसीसीई परीक्षा आयोजित की थी.

ये भी पढ़ें: Indian Railway: ये हैं दुनिया की पांच सुपर लग्जरी ट्रेनें, एक सफर करा देगी राजा महाराजा जैसा अनुभव

राज्य सरकार ने निष्पक्ष परीक्षा सुनिश्चित करने के लिए दोनों दिन सुबह 8 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी थी. आंदोलनकारी अभ्यर्थियों ने दावा किया कि परीक्षा के दौरान पेपर लीक सहित अन्य धांधली होने के उनके पास सबूत हैं, लेकिन कोई भी उनकी शिकायतें सुनने को तैयार नहीं है. 

इनपुट - भाषा 

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news