आज आएगा कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव का परिणाम, रांची से कांग्रेस कोटे के मंत्री दिल्ली रवाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1401950

आज आएगा कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव का परिणाम, रांची से कांग्रेस कोटे के मंत्री दिल्ली रवाना

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कैसे लोकतांत्रिक व्यवस्था में चुनाव कराया जाता है और यह ताना शाहों के लिए भी मैसेज है. आप सिर्फ तानाशाही करते हैं और लोगों को बरगलाने का काम करते हैं. आने वाले समय में ऊर्जा से लबरेज नए तेवर में पार्टी दिखेगी. 

आज आएगा कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव का परिणाम, रांची से कांग्रेस कोटे के मंत्री दिल्ली रवाना

रांचीः Congress Election 2022: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव का नतीजा आज आना है. झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस कोटे के सभी मंत्री रांची से दिल्ली रवाना हो गए हैं. राजेश ठाकुर ने कहा,  आज पूरे देश के लिए गौरव का दिन है. लोकतांत्रिक पद्धति से हम लोगों ने चुनाव कराया है. जिस पार्टी ने देश को लोकतंत्र दिया है, उस पार्टी में आज लोकतांत्रिक तरीके से परिणाम आने वाला है. ये पूरे देश के लिए हर्ष का विषय है. अन्य पार्टियों को भी सीख लेने का विषय है.

शीर्ष नेतृत्व के संगठन में पार्टी आगे बढ़ेगी
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कैसे लोकतांत्रिक व्यवस्था में चुनाव कराया जाता है और यह ताना शाहों के लिए भी मैसेज है. आप सिर्फ तानाशाही करते हैं और लोगों को बरगलाने का काम करते हैं. आने वाले समय में ऊर्जा से लबरेज नए तेवर में पार्टी दिखेगी. मंत्री आलमगीर आलम ने कहा,  आज जो चुनाव जीतेंगे झारखंड की तरफ से सब लोग मुबारक बाद देंगे. संगठन और मजबूत होगा. चुनाव लड़ने वाले दोनों ही हमारे नेता हैं. लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत चुनाव हुआ ,जो जीत कर आयेंगे उनको मुबारकबाद देगें. कांग्रेस निरंतर चल रही है. आने वाले समय में राष्ट्रीय अध्यक्ष को आमंत्रित भी करेगें. मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा, कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी. संगठन का चुनाव हुआ है तो और मजबूती से धारदार तरीके से संगठन काम करेगा. हमारे शीर्ष नेतृत्व के संगठन में पार्टी आगे बढ़ेगी.

319 से 300 प्रदेश प्रतिनिधियों ने रांची में डाला वोट
गौरतलब है कि राज्य के 319 प्रदेश प्रतिनिधियों में से 300 प्रदेश प्रतिनिधियों ने रांची में अपने मताधिकार का प्रयोग किया और कुछ प्रतिनिधि जो राज्य से बाहर थे, उन्होंने उसी राज्य में अपना मत दिया. कांग्रेस भवन में दो मतदान केंद्र बने थे और वहां पार्टी के डेलीगेट्स ने बारी-बारी से मतदान किया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने राज्य के सभी मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया कि उन्होंने अपने मत का प्रयोग उत्साह के साथ मतदान केंद्र पहुंचकर किया.

यह भी पढ़िएः बड़ा खुलासा: PFI का टारगेट था अयोध्या, राम मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने की थी प्लानिंग

Trending news