हजारीबाग में हाइवा चालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1877612

हजारीबाग में हाइवा चालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: दूरभाष के माध्यम से उसके परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई है सूचना के उपरांत सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक के पिता ने बताया कि उसका शादी नहीं हुआ है.

हजारीबाग में हाइवा चालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

हजारीबाग : हजारीबाग के बड़कागांव थाना क्षेत्र के पंकरी बरवाडीह भोक्ता स्थान में किरायेदार 32 वर्षीय युवक अयुब पिता मोहम्मद अरशद खान ने घर के अंदर दरवाजा बंद कर पंखें में अपने गमछा से झूल कर फांसी लगा ली. घटना की सूचना मुखिया बड़कागांव पुर्वी पंचायत प्रतिनिधि राजकुमार साव ने बड़कागांव पुलिस को सूचना दी. बड़कागांव पुलिस पहुंचकर दरवाजे को तोड़ा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

वहीं मृतक अयुब चूना भट्टा लालगंज डेहरी ऑन शॉन जिला रोहतास का बताया जा रहा है. कुछ ग्रामीणों ने कहा कि उसकी एक पत्नी व 10 वर्ष का एक बच्चा के साथ पंकरी बरवाडीह में पिछले ढ़ाई -तीन वर्ष से रह रहा था. वहीं दूरभाष के माध्यम से उसके परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई है सूचना के उपरांत सदर अस्पताल पहुंचे. मृतक के पिता ने बताया कि उसका शादी नहीं हुआ है तथा यहां रह कर वह हाईवा चलता था घटना से पूर्व रात में बात हुई थी तथा बुखार आने की बात मृतक ने अपने पिता से कही थी. पिता ने घर आने को भी कहा था तथा रात में ऐसी घटना घट गई.

वहीं मृतक के दोस्त ने बताया कि उसे उसकी पत्नी ने ही फोन पे बताया कि घर में सब परेशान है जा कर देखिए. जब वो देखने आए तो घर बंद था तथा खिड़की से देखने पे फांसी से झूलता उसका शव दिखा तब उन्होंने उसकी ग्रामीणों के माध्यम से पुलिस को दी गई. वही साथ रह रही कथित पत्नी से फोन से जानकारी लेने पर कहा कि मेरा पहला पति का देहांत हो चुका था और तीन वर्ष पूर्व बरवाडीह मंदिर में शादी कर अपने पुर्व पति से जन्में दस वर्ष के एक बच्चें के साथ रह रही थी. वहीं कथित पत्नी अपना नाम निर्मला कुमारी पिता डोमन महतो उम्र 33 वर्ष छतरपुर जिला पलामू पता बताया वहीं लड़का के घर जाने की बात भी कही.

इनपुट- यादवेंद्र मुन्नू

ये भी पढ़िए- Horoscope Today 18 September 2023: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी बाबा भोलेनाथ समेत मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा 

 

 

Trending news