IND vs SA Weather Prediction: भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी20 पर बारिश का खतरा, जानें मौसम का अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005630

IND vs SA Weather Prediction: भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी20 पर बारिश का खतरा, जानें मौसम का अपडेट

IND vs SA 2nd T20: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मैच 12 दिसंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मैच के पोर्ट एलिजाबेथ में आमने-सामने होगी.

 

IND vs SA Weather Prediction: भारत-दक्षिण अफ्रीका दूसरे टी20 पर बारिश का खतरा, जानें मौसम का अपडेट

IND vs SA 2nd T20 Weather Forecast: साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेले जा रहे 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद फैंस को अभ सीरीज के दूसरे मैच का बेसब्री से इंतजार है. इस टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क मेंखेला जाने वाला है. लेकिन ऐसी संभावना जताई जा रही है की दूसरे मुकाबले में भी फैंस को मायूस होना पड़ सकता है.  बता दें कि पहले टी20 मैच को बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द करना पड़ा.

मौसम विभाग की तरफ से जैरी रिपोर्ट की अगर मानें तो फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. दरअसल, पहले टी20 की तरह दूसरे टी20 में भी बारिश बाधा बन सकती है. यानी, ये मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है. शाम 5 बजे पोर्ट एलिजाबेथ में 20 फीसदी बारिश के आसार हैं. इसके अलावा आर्द्रता 73.5% रहने की संभावना है. जबकि तापमान 17 डिग्री सेल्सियस से 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. साथ ही आसमान में घने बादल छाए रहने की भी संभावना है. वहीं, स्थानीय समयनुसार ये मैच शाम 5 बजे शुरू होगा. लेकिन इन सबके बीच अच्छी खबर ये है कि मैच के बीच में ओस के आने की बिल्कुल संभावना नहीं है.

वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि आसमान में बादल छाए रहने के कारण तेज गेंदबाजों को पिच से ज्यादा मदद मिलेगी. इस विकेट पर स्पिन गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद होने के आसार नहीं हैं. बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी 20 मुकाबला पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार ये मुकाबला शाम 8.30 बजे शुरू होगा. इसके बाद 14 दिसंबर को सीरीज का तीसरा मुकाबला जोहांसबर्ग में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- कुदरत का करिश्मा: महिला ने तीन मिनट में दिया 3 बच्चियों को जन्म, पूरे बिहार में हो रही चर्चा

 

Trending news