झारखंड: कोरोना काल में बेरोजगारी खत्म करने की पहल, 137 कामगारों को मिला काम
Advertisement

झारखंड: कोरोना काल में बेरोजगारी खत्म करने की पहल, 137 कामगारों को मिला काम

Jharkhand Smachar: 137 कामगारों को रांची नगर निगम में रोजगार से जोड़ा गया है. इन सभी मजदूरों को 50 दिन का रोजगार दिया गया है.

कोरोना काल में बेरोजगारी खत्म करने की पहल. (तस्वीर साभार- ट्वीटर)

Ranchi: मुख्यमंत्री श्रमिक रोजगार योजना के तहत रोजगार पाने वाली महिला श्रमिकों ने झारखंड सरकार की तारीफ की है. लॉकडाउन में रोजगार मिलने से सभी महिलाएं खुश दिखी. 

बता दें कि इन 137 कामगारों को रांची नगर निगम में रोजगार से जोड़ा गया है. इन सभी मजदूरों को 50 दिन का रोजगार दिया गया है, सभी श्रमिक डेलीवेज पर काम करेंगे. 

वहीं, श्रमिकों को जॉब कार्ड मुहैया कराने के मौके पर रांची की मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि 'इस योजना को और पहले लाने की जरूरत थी, जब कोरोना का पीक टाइम चल रहा था अगर ये योजना उस समय आई होती तो लोगों को और लाभ मिल पाता.' मेयर ने कहा कि 'देर आए दुरुस्त आए. इस योजना से रांची के लोगों को लाभ मिलेगा.'

ये भी पढ़ें- झारखंड में 3 जून तक बढ़ाया गया कोरोना लॉकडाउन, जानें क्या रहेगा बंद और किसे मिलेगी छूट

इसके साथ ही, उपमहापौर संजीव विजवर्गीय ने भी मुख्यमंत्री श्रमिक योजना को सराहा और कहा कि 'इस योजना से शहर के लोगों को लाभ मिलेगा. कोरोना काल में रोजगार पाकर जहां मजदूरों के चेहरे पर रौनक लौट गई है. वहीं रांची नगर निगम को 137 कामगार मिलने से कोरोना काल में साफ-सफाई और संक्रमण पर नियंत्रण में भी कामयाबी मिलेगी.'

Trending news