Jharkhand: राज्यपाल के सुरक्षाकर्मी से दुर्घटनावश चली गोली चली, दूसरा साथी हुआ गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1691324

Jharkhand: राज्यपाल के सुरक्षाकर्मी से दुर्घटनावश चली गोली चली, दूसरा साथी हुआ गंभीर रूप से घायल

झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के समापान के बाद कुछ दूरी पर उनके एक सुरक्षाकर्मी की पिस्तौल से दुर्घटनावश गोली चल गयी जो एक अन्य सुरक्षाकर्मी के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के समापान के बाद कुछ दूरी पर उनके एक सुरक्षाकर्मी की पिस्तौल से दुर्घटनावश गोली चल गयी जो एक अन्य सुरक्षाकर्मी के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया. पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटनावश गोली चलने की यह घटना जिला प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम स्थल से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई. 

जानें क्या है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि राज्यपाल का कार्यक्रम हजारीबाग के सदर ब्लॉक के हुतपा गांव के एक विद्यालय में हो रहा था, गोली चलने की घटना से कार्यक्रम स्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गयी लेकिन बाद में कार्यक्रम निर्विघ्न संपन्न हो गया. उन्होंने बताया कि झारखंड पुलिस की विशेष शाखा के तीन उपनिरीक्षक एक वाहन में बैठे थे जिनमें से दो पीछे की सीट पर जबकि एक अन्य आगे की सीट पर बैठा. 

इसी समय एकाएक पीछे बैठे एक पुलिस उपनिरीक्षक की सर्विस पिस्तौल से दुर्घटनावश गोली चल गयी और गाड़ी में आगे बैठे पुलिस उपनिरीक्षक बाल गोविंद के पैर में जा लगी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गये. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल पुलिस उपनिरीक्षक बाल गोविंद को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके पैर से गोली निकाली गई. पुलिस ने दोनों पुलिस उपनिरीक्षकों के हथियारों की भी जांच प्रारंभ कर दी है. 

Trending news