Jharkhand News: जनता से पूछकर घोषणा पत्र तैयार करेगी भाजपा, जनसंपर्क अभियान लॉन्च
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405552

Jharkhand News: जनता से पूछकर घोषणा पत्र तैयार करेगी भाजपा, जनसंपर्क अभियान लॉन्च

Jharkhand News: बीजेपी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र तैयार करने से पहले राज्य में विभिन्न वर्ग के लोगों से सुझाव लेगी. इसके लिए प्रमंडल से लेकर प्रखंड स्तर तक व्यापक पैमाने पर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. 

Jharkhand News: जनता से पूछकर घोषणा पत्र तैयार करेगी भाजपा, जनसंपर्क अभियान लॉन्च

रांची: Jharkhand News: भारतीय जनता पार्टी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) तैयार करने से पहले राज्य में विभिन्न वर्ग के लोगों से सुझाव लेगी. इसके लिए प्रमंडल से लेकर प्रखंड स्तर तक व्यापक पैमाने पर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म और व्हाट्सएप पर भी लोगों से सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और घोषणा पत्र समिति के संयोजक अनंत ओझा ने गुरुवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमारी पार्टी चुनाव के पहले जो संकल्प पत्र जारी करती है, वह वस्तुतः जनता की आकांक्षाओं का ही दर्पण होता है. हम उनकी विचारों और मांगों को ही अपना संकल्प बनाते हैं और उसके अनुसार अपनी सरकार की दिशा तय करते हैं. उन्होंने बताया कि लोग व्हाट्सएप नंबर 6202750671 पर भी अपने सुझाव भेज सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Saraikela Crime: झारखंड के सरायकेला में डॉक्टर का अपहरण कर हत्या, भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार

घोषणा पत्र समिति के संयोजक अनंत ओझा ने कहा कि पार्टी के सांसद, विधायक और पदाधिकारी राज्य के प्रत्येक प्रमंडल से लेकर प्रखंड स्तर पर जाएंगे और हर वर्ग की जनता से संवाद करेंगे. युवा, महिला, किसान, सरकारी कर्मचारी, श्रमिक, व्यापारी, छात्र सभी वर्ग की समस्याओं और उनकी मांगों पर चर्चा की जाएगी. लोग अपनी बातें लिखित रूप से सुझाव पेटी में भी डाल सकते हैं. इसके बाद हम जो संकल्प पत्र जारी करेंगे, वह वास्तव में जनता का घोषणा पत्र होगा.

प्राप्त होने वाले सुझावों का विश्लेषण कर संकल्प पत्र तैयार करने की जिम्मेदारी जिस समिति को सौंपी गई है, उसमें अनंत ओझा के अलावा बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, केंद्रीय राज्य मंत्री संजय सेठ, झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, विधायक भानु प्रताप शाही, नवीन जायसवाल, सांसद बी.डी. राम और पूर्व सांसद गीता कोड़ा भी शामिल हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news