ED ने साढ़े 9 घंटे तक की CM से पूछताछ, मुस्कुराते हुए पत्नी के साथ निकले हेमंत सोरेन
Advertisement

ED ने साढ़े 9 घंटे तक की CM से पूछताछ, मुस्कुराते हुए पत्नी के साथ निकले हेमंत सोरेन

Hemant Soren: गुरुवार शाम करीब 9 बजे सीएम हेमंत की पत्नी कल्पना सोरेन अचानक से ईडी कार्यालय पहुंची और लगभग आधे घंटे अंदर रहने के बाद मुख्यमंत्री को लेकर बाहर निकली. 

ईडी ऑफिस से बाहर निकले सीएम हेमंत सोरेन.

रांची: Hemant Soren: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से गुरुवार को प्रर्वतन निदेशालय ने करीब साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की. पूछताछ के बाद सीएम हेमंत सोरन मुस्कुराते हुए बाहर निकले. सीएम जब बाहर निकले तो उनके साथ पत्नी कल्पना सोरेन मौजूद रही. हालांकि, सीएम से ईडी के अधिकारियों ने क्या सवाल किए अभी तक इसका पता नहीं चला रहा है.

पत्नी कल्पना सोरेन रही साथ
इससे पहले गुरुवार शाम करीब 9 बजे सीएम हेमंत की पत्नी कल्पना सोरेन अचानक से ईडी कार्यालय पहुंची और लगभग आधे घंटे अंदर रहने के बाद मुख्यमंत्री को लेकर बाहर निकली. 

मुस्कुराहते हुए बाहर निकले हेमंत
ईडी कार्यालय से बाहर निकलते वक्त सीएम हेमंत सोरेन के चेहरे पर मुस्कुराहट थी जिससे साफ पता चल रहा था कि सबकुछ ठीक है. सीएम हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना के साथ ईडी ऑफिस से सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. यहां पर यूपीए के तमाम मंत्री और विधायक पहले से मौजूद हैं, जहां पर आगे की रणनीति को लेकर चर्चा हो सकती है.

केंद्र और राज्यपाल पर लगाए आरोप 
बता दें कि गुरुवार दोपहर को हेमंत सोरेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार और राज्यपाल पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि झारखंड सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है लेकिन विरोधी सफल नहीं होंगे.

साढ़े 9 घंटे तक चली पूछताछ
इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे सीएम हेमंत सोरेन ईडी कार्यालय पहुंचे जहां पर उनसे प्रर्वतन निदेशालय के अधिकारियों ने 9 घंटे 30 तक पूछताछ की. हालांकि, ईडी ऑफिस में क्या हुआ ये तस्वीर साफ नहीं हुई है.

एक बार और होगी ईडी की पूछताछ
सूत्रों की मानें तो अभी एक बार और ईडी हेमंत सोरेन को अवैध खनन से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुला सकती है.

ये भी पढ़ें-Live Update: ईडी ऑफिस में बाहर निकले हेमंत सोरेन, पत्नी कल्पना सोरेन रही साथ

Trending news