झारखंड: CM हेमंत ने बहनों से बंधवाई राखी, राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar970620

झारखंड: CM हेमंत ने बहनों से बंधवाई राखी, राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं

Bihar News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की बहन रुनु सोरेन ने भी राखी बांधकर लंबी उम्र की कामना की. इस अवसर पर वर्तमान राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिशोम गुरु शिबू सोरेन सहित अन्य परिजन उपस्थित थे.

सीएम हेमंत की बहन ने बांधी राखी

Ranchi: झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर अपने आवास पर राखी (Raksha bandhan) बंधवाई. सीएम सोरेन की बड़ी बहन अंजनी सोरेन ने कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर पूरे विधि विधान के साथ मुख्यमंत्री की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर उनके दीर्घायु होने की कामना की.

इसके अलावा, मुख्यमंत्री सोरेन की चचेरी बहन रुनु सोरेन ने भी राखी बांधकर लंबी उम्र की कामना की. इस अवसर पर वर्तमान राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिशोम गुरु शिबू सोरेन सहित अन्य परिजन उपस्थित थे.

इन दोनों बहनों के अलावा, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दुमका जिला स्थित शिकारीपाड़ा प्रखंड के ग्राम-सीतासाल निवासी एक महिला ने भी राखी बांधी है. मुख्‍यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि सीएम आवास में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दुमका जिला के शिकारीपाड़ा प्रखंड से मति सोरेन ने राखी बांधी है.

मुख्यमंत्री ने बहन मति सोरेन को रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी. पिछले कई वर्षों से रक्षाबंधन पर्व पर बहन मति, हेमंत सोरेन को रक्षा सूत्र बांधती आई हैं. इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने राज्य वासियों को श्रावण पूर्णिमा और रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं तथा बधाई दीं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन पर्व सामाजिक समरसता, प्रेम और सौहार्द का बंधन है. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पर्व हमें सभी माताओं-बहनों की सुरक्षा, सम्मान, अस्मिता और महिला सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध करता है. मुख्यमंत्री ने कामना की है कि यह पर्व राज्य वासियों के जीवन में सुख-सृमद्धि और खुशहाली लेकर आए.

Trending news