कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने झारखंड सरकार से E-Pass रद्द करने की मांग की, बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar902016

कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने झारखंड सरकार से E-Pass रद्द करने की मांग की, बताई ये वजह

Jharkhand Samachar: झारखंड कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक इरफान अंसारी ने झारखंड सरकार के द्वारा लागू किए गए ई-पास सिस्टम का विरोध किया है.  

 MLA इरफान अंसारी ने झारखंड सरकार से E-Pass रद्द करने की मांग. (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड की  राज्य सरकार ने तीसरे चरण का लॉकडाउन लगा रखा है. इसी के कारण सरकार ने लोगों की आवाजाही के लिए ई-पास (E-Pass) के निर्देश दिए है. बिना ई-पास के गाड़ियों की आने जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया गया है. वहीं, झारखंड कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक इरफान अंसारी ने झारखंड सरकार के द्वारा लागू किए गए ई-पास सिस्टम का विरोध किया है.  

ये भी पढ़ेंः झारखंड: आज से E-Pass के बिना घर से निकलने पर खैर नहीं! BJP ने सख्ती पर उठाया सवाल 

साथ हीं, राज्य सरकार से ई-पास को अतिशीघ्र रद्द करने की मांग की है. विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने कहा कि 'ई-पास लागू किए जाने के कारण जनता को पुलिस मार रही है.  उन्होंने कहा कि आवागमन पुलिस के बल पर सफल नहीं हो सकता है. जब लोग स्वेच्छा से घर से नहीं निकल रहे ,उसके बाबजूद ई-पास लागू कर दिया गया है. राज्य हित में ई-पास रद्द करने की मांग की है.' 

ये भी पढ़ेंः झारखंड: सख्ती बढ़ाए जाने पर भाजपा ने उठाया सवाल, तो JMM-कांग्रेस ने दिया ये जवाब

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए राज्य में 16 मई से 27 मई तक सख्ती से स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह (लॉकडाउन) लागू रहेगा. इस दौरान बिना ई-पास (E-pass) के घर से बाहर निकलने पर मनाही है. इसके साथ हीं, बस परिचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है. दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है. वहीं, एक तरफ जहां हेमंत सोरेन सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए सख्ती बरत रही है. तो वहीं स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में सख्ती बढ़ाए जाने के बाद अब सवाल खड़े कर दिए गए हैं. 

Trending news