झारखंड में कोरोना का कहर जारी, राज्य में 24 घंटे में 8 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar916041

झारखंड में कोरोना का कहर जारी, राज्य में 24 घंटे में 8 लोगों की मौत

Jharkhand Samachar: स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटे में आठ और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है.

 

झारखंड में कोरोना का कहर जारी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण से आठ और लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही राज्य में संक्रमण के 293 नए मामले सामने आए है. 

ये भी पढ़ेंः Jharkhand: कोरोना केस में आई गिरावट, 1103 ठीक हुए, 427 नए संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटे में आठ और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. इन्हें मिलाकर राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5054 हो गई है. 

इसके अलावा राज्य में संक्रमण के 293 नए मामले सामने आए है. इन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 3,41,218 हो गई है. वहीं, राज्य में 3,30,478 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं और 5,686 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. 

ये भी पढ़ेंः कोरोना महामारी पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे: हेमंत सोरेन

बता दें कि गुरुवार को राज्य में कोरोना के सबसे ज्यादा संक्रमित मामले रांची के थे. हालांकि, संक्रमण के चलते रांची समेत सात जिलों में 10 लोगों की मौत हुई थी.वहीं, पिछले हफ्ते गिरावट आने के बाद सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने झारखंड में कोरोना पाबंदियों में थोड़ी ढील देते हुए लॉकडाउन को और एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया था. इसके चलते स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत पहले से लागू प्रतिबंध अब 10 जून तक जारी है. 

(इनपुट-भाषा)

 

 

 

 

Trending news