लव जिहाद पीड़िता मॉडल मानवी पहुंची रांची, पुलिस ने कराई मेडिकल जांच
Advertisement

लव जिहाद पीड़िता मॉडल मानवी पहुंची रांची, पुलिस ने कराई मेडिकल जांच

Ranchi Love Jihad: यश मॉडलिंग एजेंसी के संचालक तनवीर अख्तर पर लव जिहाद का आरोप लगाने वाली मॉडल मानवी को आज रांची लाया गया. रांची से पुलिस की टीम मानवी को लाने के लिए मुंबई गई थी. रांची पहुंचने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट कराया.

लव जिहाद पीड़िता मॉडल मानवी पहुंची रांची, पुलिस ने कराई मेडिकल जांच

रांची:Ranchi Love Jihad: यश मॉडलिंग एजेंसी के संचालक तनवीर अख्तर पर लव जिहाद का आरोप लगाने वाली मॉडल मानवी को आज रांची लाया गया. रांची से पुलिस की टीम मानवी को लाने के लिए मुंबई गई थी. रांची पहुंचने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट कराया. इस दौरान मॉडल मानवी ने कहा कि मैं इंसाफ के लिए रांची आई हूं ताकि मुझे न्याय मिल सके. उसने कहा कि तनवीर ने धर्म परिवर्तन का दबाव डालता था. उसने मेरे साथ रेप किया. तनवीर ने धोखे से उसके कुछ फोटो और वीडियो बना लिए थे. जिसकी मदद से उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था.

बता दें कि मानवी आरोपी तनवीर खान पर मारपीट ,ब्लैकमेलिंग और धर्म परिवर्तन सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं. वहीं इस मामले में वरीय पुलिस अधिकारी भी मॉडल से पूछताछ करेंगे. मेडिकल जांच के बाद दर्ज मानवी का धारा 164 का बयान दर्ज किया गया. उन्होंने आरोपित तनवीर अख्तर के बाबत पूछने पर बताया कि उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है लेकिन उसका पता नहीं चल रहा है. उसका मोबाइल भी बंद है. पुलिस उसके पैतृक आवास बिहार के शेरघाटी भी गयी थी लेकिन वहां भी वह नहीं मिला.

दरअसल, बीते दिनों बिहार की रहने वाली मानवी राज ने रांची में मॉडलिंग इंस्टीट्यूट के संचालक ने यश उर्फ तनवीर खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने मुझे अपना नाम यश बताया था. मुझे धोखा दिया और मेरे साथ दोस्ती कर ली. कुछ दिन बाद मुझे सच्चाई के बारे में पता चला.  तनवीर मुझ पर अब शादी के लिए जोर डाल रहा है और वह मेरा भी धर्म परिवर्तन करवा कर इस्लाम में लाना चाहता है. मैंने जब मना किया तो उसने आपत्तिजनक फोटो वायरल की धमकी दे दी. जिसके बाद मानवी ने पूरे मामले की शिकायत मुंबई के पुलिस स्टेशन में कर दी.  वहीं मुंबई पुलिस ने इस केस को रांची पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद रांची पुलिस मुंबई जाकर मानवी से पूछताछ की और मानवी को मुंबई लेकर आई. 

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़ें- Gang Rape: शादी में गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, 8 लड़कों ने की दरिंदगी

 

Trending news