बिहार में निर्भया जैसी वारदात, शादी में जा रही नाबालिग से 8 गुंडों ने किया गैंगरेप, बचाने आए मौसा को पीटकर किया अधमरा
Advertisement

बिहार में निर्भया जैसी वारदात, शादी में जा रही नाबालिग से 8 गुंडों ने किया गैंगरेप, बचाने आए मौसा को पीटकर किया अधमरा

Gang Rape: बिहार में बेटियों के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बगहा के नक्सल प्रभावित लौकरिया थाना क्षेत्र का है. जहां मझौवा गांव में एक नाबालिग से आठ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

बिहार में निर्भया जैसी वारदात, शादी में जा रही नाबालिग से 8 गुंडों ने किया गैंगरेप, बचाने आए मौसा को पीटकर किया अधमरा

बगहा: Gang Rape: बिहार में बेटियों के खिलाफ अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बगहा के नक्सल प्रभावित लौकरिया थाना क्षेत्र का है. जहां मझौवा गांव में एक नाबालिग से आठ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है की युवती अपने रिश्तेदार के साथ शादी समारोह में शामिल होने सुंदरपुर हरनाटांड़ से मझौवा जा रही थी. इसी बीच मझौवा से गुजरने वाली नहर के पास लड़की का रिश्तेदार शौच करने गया. तभी बाइक सवार लड़के आए और लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने लगे. लड़की के चीखने की आवाज सुन उसका रिश्तेदार आया और उन लड़कों से भीड़ गया. पीड़ित रिश्तेदार ने बताया की जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

इस बीच 6 अन्य लोग आ गए और उसे बुरी तरीके से पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद वह भागकर शादी वाले घर पर पहुंचा और वहां लोगों को सारी जानकारी दी. जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक आरोपियों ने नाबालिग को गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया था. पिटाई से लड़की के रिश्तेदार का सर फट गया है और वह बुरी तरह जख्मी हो गया है. घटना की सूचना पर रामनगर एसडीपीओ नन्द जी प्रसाद मौके पर पहुंचकर पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि जैसे ही लौकरिया थाना के थानाध्यक्ष को गैंगरेप मामले की सूचना मिली. उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया. उसके बाद एसडीपीओ पहुंचे और जांच पड़ताल ज़ारी है. इस मामले में रामनगर SDPO नन्द जी प्रसाद ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है. बता दें कि गैंग रेप की इस घिनौनी वारदात में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने पॉक्सो एक्ट व SC ST ACT के साथ धारा 376 IPC में लौकरिया थाना कांड संख्या 53/23 दर्ज़ कर कार्रवाई तेज कर दिया है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- Bihar News: खाना बनाने के दौरान झोपड़ी में लगी आग, 6 मवेशी की मौत

Trending news