Jharkhand News: लोहरदगा में शराब के नशे में दरवाजे की चौखट से टकराया शख्स, हुई मौत
Advertisement

Jharkhand News: लोहरदगा में शराब के नशे में दरवाजे की चौखट से टकराया शख्स, हुई मौत

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि कुंदन की पत्नी रामलीला देवी उसे शराब के नशे में घर लेकर आ रही थी. उसी दौरान घर में घुसते समय चौखट से टकराकर गिर गया. जिसके बाद उसके सिर पर चोट लग गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

(फाइल फोटो)

Lohardaga: बिहार के लोहरदगा जिले में एक शख्स की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. शराब के नशे में शख्स दरवाजे की चौखट से टकरा गया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा में भेज दिया. 

शराब के नशे में दरवाजे से हुई टक्कर

दरअसल, यह घटना किस्को थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित सलैया अम्बा टोली की है. यहां पर एक शख्स की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. इस घटना को लेकर पत्नी ने बताया कि मृतक दो दिनों से काफी शराब पी रहा था. जिसके बाद नशे की हालत में वह दरवाजे से टकरा कर गिर गया. मृतक की पहचान कुंदन मुंडा के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 48 साल बताई जा रही है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि कुंदन की पत्नी रामलीला देवी उसे शराब के नशे में घर लेकर आ रही थी. उसी दौरान घर में घुसते समय चौखट से टकराकर गिर गया. जिसके बाद उसके सिर पर चोट लग गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

इस घटना की जानकारी किस्को थाना को दी गई. जिसके बाद किस्को थाना प्रभारी सन्नी कुमार, एएसआई अविनाश कुमार सिंह एवं पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पूछताछ करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि यह दुर्घटना प्रतीत हो रही है. हालांकि पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट, जानें 12 अगस्त तक कैसा रहेगा बिहार का मौसम

Trending news