कोरोना के चलते RIMS MBBS फाइनल ईयर की परीक्षाएं स्थगित, करना होगा अगले आदेश का इंतजार
Advertisement

कोरोना के चलते RIMS MBBS फाइनल ईयर की परीक्षाएं स्थगित, करना होगा अगले आदेश का इंतजार

RIMS Samachar: संक्रमण की विषम परिस्थिति को देखते हुए फिलहाल परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं.

कोरोना के चलते RIMS MBBS फाइनल ईयर की परीक्षाएं स्थगित. (फाइल फोटो)

Ranchi: कोरोना महामारी के चलते राज्य सरकार ने आदेश जारी कर कहा था कि सूबे में किसी भी तरह की ऑफलाइन परीक्षाएं नहीं होंगी. इसी क्रम में रांची विवि ने भी सभी परीक्षाएं स्थगित करने को लेकर नोटिस जारी कर दिया था. इसके बावजूद रिम्स में एमबीबीएस फाइनल ईयर की परीक्षा अब तक नहीं टाली गई थी. 

दरअसल, रिम्स में MBBS फाइनल ईयर की परीक्षा 3 मई से निर्धारित थी. लेकिन बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार के निर्देश के बाद रांची विश्वविद्यालय (Ranchi University) ने सभी तरह की ऑफलाइन परीक्षाएं स्थगित कर दी थी. लेकिन RIMS में स्टूडेंट्स के लिए स्पष्ट नोटिस जारी नहीं कर उन्हें संशय में रखा गया कि एग्जाम होगा भी या नहीं.

ये भी पढ़ें- Jharkhand: कोरोना काल में दवाईयों की कालाबाजारी शुरू, छापेमारी में हुई गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, संक्रमण की विषम परिस्थिति को देखते हुए फिलहाल परीक्षा स्थगित कर दी गई है अब अगले आदेश के बाद एमबीबीएस फाइनल ईयर की परीक्षा होगी.

दूसरी ओर झारखंड में बढ़ते कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए हेमंत सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. कोरोना की  चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने राज्य में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह चलाया है. इसे लेकर हेमंत सोरेन ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को जन भागीदारी से ही रोका जा सकता है. उन्होंने जनता से अनुरोध किया कि बिना किसी आवश्यक कार्य के लोग अपने घर से बाहर ना निकलें. 'साथ ही 2 गज दूरी मस्त है जरूरी' मुहिम का पालन करें.

ये भी पढ़ें- देश में Oxygen की कमी को पूरा करेगा बोकारो! ट्रेन के जरिए 50 टन भेजा गया लखनऊ

 

Trending news