Jharkhand News: छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने छात्रों को पीटा, बाबूलाल मरांडी ने उठाए सवाल
Advertisement

Jharkhand News: छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने छात्रों को पीटा, बाबूलाल मरांडी ने उठाए सवाल

झारखंड के रामगढ़ जिले में सहपाठी छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले युवकों ने छात्रों पर हमला कर दिया, जिससे 12 छात्र घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में सहपाठी छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले युवकों ने छात्रों पर हमला कर दिया, जिससे 12 छात्र घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. घायल छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 80 किलोमीटर दूर रजरप्पा क्षेत्र के माइल गांव में शुक्रवार को उस समय हुई, जब छात्र स्कूल से पैदल घर लौट रहे थे.  रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने बताया कि युवकों के एक समूह ने छात्राओं से छेड़छाड़ की, जिसका उसके सहपाठियों ने विरोध किया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हुई और 12 छात्र घायल हो गए.

उन्होंने कहा कि इस संबंध में रजरप्पा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दोनों पक्षों की ओर से धार्मिक नारे भी लगाए गए और पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. स्कूल के अध्यापक मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि छात्रों ने पहले ऐसे किसी मुद्दे के बारे में अधिकारियों को सूचित नहीं किया था. घटना के विरोध में सैकड़ों छात्रों ने रजरप्पा थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. 

 

भाजपा की झारखंड इकाई के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने घटना की आलोचना की. उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, 'लड़कियां अब स्कूल जाने में भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं. सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि वह कैसा झारखंड बनाना चाहती है.'

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news