आईपीएल से पहले नन्ही परी के साथ नजर आए धोनी, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
Advertisement

आईपीएल से पहले नन्ही परी के साथ नजर आए धोनी, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

आईपीएल नीलामी को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में कोई भी टीम इस बार नीलामी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी को लेकर चेन्नई ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल नीलामी को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. ऐसे में कोई भी टीम इस बार नीलामी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी को लेकर चेन्नई ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली हैं. वहीं टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. 

नन्ही परी के साथ नजर आए धोनी 

fallback

भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आर्मी, क्रिकेट,गाड़ियो और जानवरों को लेकर उनका प्रेम  जगजाहिर हैं. इसी कड़ी में अब अपनी एक और नन्ही फैन के साथ नजर आ रहे हैं. धोनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. 

आईपीएल से पहले धोनी कर रहे हैं अभ्यास 

इंटरनेशनल क्रिकेट से भले ही महेंद्र सिंह धोनी दूर हो गए हैं लेकिन वो अभी भी खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करते हैं. इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपने होम टाउन में हैं और इस दौरान वो खुद को फिट रखने के लिए जेएससीए स्टेडियम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस दौरान वो टेनिस कोर्ट और जिम में भी नजर आते हैं. इसके अलावा वो बल्लेबाज़ी का भी अभ्यास करते हैं. वहीं, अब धोनी निशानेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

आईपीएल की लेकर तैयारी है पूरी 

महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपनी आईपीएल को तैयारी को पूरा करने में लगे हुए हैं. हाल में ही वो चेन्नई भी गए थे, जहां पर आईपीएल नीलामी को लेकर CSK ने मीटिंग की थी. ऐसे में साफ़ है कि चेन्नई सुपरकिंग्स और खुद महेंद्र सिंह धोनी किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछली बार आईपीएल का खिताब जीता था, ऐसे में फैंस एक बात फिर से चेन्नई से कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं. 

आईपीएल से पहले चेन्नई की टीम ने रवीन्द्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, मोईन अली और ऋतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि चेन्नई की टीम आईपीएल नीलामी में किस तरह की तैयारी करती है .

 

Trending news