IPL 2023: धोनी की जगह लेने को तैयार है ये खिलाड़ी, बन सकता है CSK का अगला कप्तान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470808

IPL 2023: धोनी की जगह लेने को तैयार है ये खिलाड़ी, बन सकता है CSK का अगला कप्तान

IPL 2023, CSK Captain: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की बढ़ती उम्र को देखते हुए आईपीएल से उनके रिटायरमेंट को लेकर चर्चा तेज हो गई है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 2023 41 वर्षीय धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है.

IPL 2023: धोनी की जगह लेने को तैयार है ये खिलाड़ी, बन सकता है CSK का अगला कप्तान

रांची: IPL 2023, CSK Captain: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की बढ़ती उम्र को देखते हुए आईपीएल से उनके रिटायरमेंट को लेकर चर्चा तेज हो गई है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आईपीएल 2023 41 वर्षीय धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. हालांकि, आईपीएल के अगले सीजन में धोनी ही सीएसके की कप्तानी करते नजर आएंगे. इसके साथ ही सीएसके एक नए कप्तान की तालाश में भी जुट गई है. इस बीच सुपरकिंग्स के वर्तमान कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

ऋतुराज गायकवाड़ में अच्छे लीडर के गुण
दरअसल, सीएसके के ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ में अच्छे लीडर के गुण बताते हुए माइकल हसी ने कहा कि वो धोनी की जगह ले सकते हैं. हसी ने 'ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी की तरह वह भी शांत स्वाभाव के हैं और दबाव वाली स्थिति को भी वो बेहतर ढंग से संभालते हैं. टीम को लीड करने का अच्छा उनके पास गुण है. वो ऐसी चीजों को भी पकड़ लेते हैं जिसे अन्य खिलाड़ी नहीं देख पाते. उनमे अच्छे कप्तान होने के सारे गुण है.'

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: बिहार में सोने की कीमतों में स्थिरता, जानें क्या है आज का रेट

CSK का अगला कप्तान कौन?
बता दें कि विजय हजारे में ऋतुराज गायकवाड़ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. टुर्नामेंट के फाइनल, सेमीफाइनल, क्वार्टर फाइनल में उन्होंने शतक जड़ा था. अपने प्रदर्शन से हर तरफ छाए ऋतुराज गायकवाड़ धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान बन सकते हैं. ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है क्योंकि टीम के बैटिंग कोच माइकल हसीने ऋतुराज गायकवाड़ की लीडरशिप क्वालिटी की तारीफ है औरप धोनी के स्थान पर उन्हें कप्तानी लेने के लिए उपयुक्त बताया. बता दें कि सीएसके ने पिछले सीजन में रविन्द्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी थी, लेकिन लगातार मिल रही हार के कारण टूर्नामेंट के बीच में ही उन्होंने कप्तानी छोड़ी दी, जिसके बाद फिर से धोनी को सीएसके का कप्तान बनाया गया.

Trending news