PBKS vs GT Dream11 prediction: इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाए अपनी ड्रीम XI की टीम, एक झटके में ही बन जाएंगे करोड़पति
Advertisement

PBKS vs GT Dream11 prediction: इन 11 खिलाड़ियों को चुनकर बनाए अपनी ड्रीम XI की टीम, एक झटके में ही बन जाएंगे करोड़पति

PBKS vs GT Dream11 prediction: आईपीएल 2023 में आज पंजाब किंग्स का सामना डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा. इस मैच में दोनों ही टीम जीत की लय हासिल करना चाहेगी. पंजाब को हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था.

 (फाइल फोटो)

Punjab Kings vs Gujarat Titans Dream11 prediction, Best Team: आईपीएल 2023 में आज पंजाब किंग्स का सामना डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा. इस मैच में दोनों ही टीम जीत की लय हासिल करना चाहेगी. पंजाब को हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा गुजरात रिंकू सिंह के करिश्मे की वजह से हार गई थी. 

पंजाब की टीम में हो सकती है लिविंगस्टोन की वापसी 

गुजरात के खिलाफ पंजाब की टीम काफी ज्यादा बदलाव कर सकती है. टीम में एक बार फिर से कगिसो रबाडा और लियाम लिविंगस्टोन की वापसी हो सकती है. लिविंगस्टोन हाल में ही टीम से जुड़े हैं. इसके अलावा भानुका राजपक्षे भी टीम में वापस आ सकते हैं. धवन की शॉट की वजह से उनके हाथ में चोट लग गई थी. 

वहीं, अगर गुजरात की बात करें तो टीम के नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या एक बार फिर से प्लेइंग XI में वापस आ सकते हैं. उन्हें पिछले मैच में आराम दिया था. उनके आने से टीम को संतुलन बनाने में भी मदद मिलेगी. 

PBKS vs GT Dream11 प्रेडिक्शन और फैंटेसी प्लेयर टिप्स:

PBKS vs GT: Dream 11 के लिए टिप्स 
कीपर  ऋद्धिमान साहा

बल्लेबाज  शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल (उप कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, साईं सुदर्शन, डेविड मिलर

ऑलराउंडर्स  हार्दिक पंड्या, सैम करन

गेंदबाज  राशिद खान, मोहम्मद शमी, कगिसो रबाडा

PBKS vs GT: संभावित प्लेइंग XI

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, सैम करन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत ब्रार, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, मोहित राठी, अर्शदीप सिंह

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी

PBKS vs GT Dream11 prediction

 

Trending news