PM Modi In Jharkhand: दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे पीएम मोदी, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1959288

PM Modi In Jharkhand: दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे पीएम मोदी, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

PM Modi In Jharkhand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर पहुंच चुके हैं. पीएम के झारखंड की राजधानी रांची आगमन को लेकर पूरे जिले में दिवाली से जश्न देखने को मिल रहा है. बता दें कि पीएम रात 9 बजे अपने विशेष विमान से रांची पहुंचे हैं.

PM Modi In Jharkhand: दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे पीएम मोदी, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

रांची: PM Modi In Jharkhand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर पहुंच चुके हैं. पीएम के झारखंड की राजधानी रांची आगमन को लेकर पूरे जिले में दिवाली से जश्न देखने को मिल रहा है. बता दें कि पीएम रात 9 बजे अपने विशेष विमान से रांची पहुंचे हैं. पीएम के रांची आगमन को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. पीएम के स्वागत के लिए लोग रांची के चौक-चौराहों पर झारखंड का पारंपरिक नृत्य भी कर रहे हैं. वहीं पीएम रांची एयरपोर्ट पर राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झारखंड बीजेपी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रिसीव किया. इसके अलावा सैकड़ो बीजेपी कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर मौजूद रहे.

वहीं पीएम मोदी के झारखंड आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. रांची के सिटी एसपी, सदर डीएसपी और कमांडो भी शहर के अरगोड़ा चौक पर मौजूद हैं. एयरपोर्ट से राजभवन तक लगभग सात किमी की पीएम मोदी की सड़क यात्रा में उनके स्वागत के लिए खास तैयारी की गयी थी. बता दें कि पीएम मोदी के पहले रात 9 बजे ही रांची एयरपोर्ट पहुंचना था, लेकिन किसी कारणवश वो 9:30 बजे वो रांची पहुंचे.

बता दें कि पीएम मोदी आज राजभवन रात्रिविश्राम करेंगे और 15 नवंबर की सुबह रांची में वो भगवान बिरसा मुंडा स्मृति पार्क और स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का दौरा करेंगे. इसके बाद वो भगवान बिरसा मुंडा के गांव भी पहुंचेंगे. जनजातीय गौरव दिवस पर पीएम मोदी झारखंड को 24 हजार करोड़ की सौगात देने वाले हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे, जो भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली उलिहातू (खूंटी) गांव जाने वाले और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar News : नित्यानंद राय पर भड़के लालू, कहा- तेज प्रताप को उतारा मैदान में तो जब्त हो जाएगी जमानत

 

Trending news