PM Modi Visit To Deoghar: पीएम मोदी ने किया ट्वीट- मैं आ रहा हूं, देवघर में स्वागत में जले एक लाख दीप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253509

PM Modi Visit To Deoghar: पीएम मोदी ने किया ट्वीट- मैं आ रहा हूं, देवघर में स्वागत में जले एक लाख दीप

PM Modi Visit To Deoghar: पीएम मोदी ने सोमवार शाम को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि पवित्र श्रावण मास के शुभारंभ से ठीक पहले पावन नगरी देवघर के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन का सौभाग्य प्राप्त होगा. 12 जुलाई को यहां एयरपोर्ट के उद्घाटन का भी सुअवसर मिलेगा.

PM Modi Visit To Deoghar: पीएम मोदी ने किया ट्वीट- मैं आ रहा हूं, देवघर में स्वागत में जले एक लाख दीप

रांचीः PM Modi Visit To Deoghar: पीएम मोदी 12 जुलाई को झारखंड स्थित देवघर पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह बाबाधाम में दर्शन-पूजन करेंगे और साथ ही राज्य को कई प्रमुख परियोजनाओं की सौगात भी देंगे. पीएम मोदी का ये आगमन झारखंड राज्य के लिए खास होने वाला है. उन्होंने देवघर एयरपोर्ट, बाबाधाम और झारखंड का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने कार्यक्रम की संक्षिप्त जानकारी भी दी है. मंगलवार को ही पीएम मोदी का बिहार में भी दौरा है. दोनों ही राज्यों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

ये था पीएम मोदी का ट्वीट
जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ने सोमवार शाम को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि पवित्र श्रावण मास के शुभारंभ से ठीक पहले पावन नगरी देवघर के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन का सौभाग्य प्राप्त होगा. 12 जुलाई को यहां एयरपोर्ट के उद्घाटन का भी सुअवसर मिलेगा. इससे श्रद्धालुओं के लिए बाबाधाम की यात्रा और आसान होगी, साथ ही झारखंड के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

राज्यापाल-सीएम पहुंचे देवघर
पीएम मोदी के तय कार्यक्रम के मद्देनजर झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी सोमवार को देवघर पहुंच गए. राज्यपाल मंगलवार को पीएम के कार्यक्रम शामिल होने के लिए देवघर पहुंचे हैं. वह रात  में देवघर में ही विश्राम करेंगे. वहीं, जामताड़ा में कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सीधे देवघर एयरपोर्ट पहुंचे. जानकारी के अनुसार, सीएम हेमंत देवघर परिसदन में आज रात्रि विश्राम करेंगे. देवघर पहुंचकर राज्यपाल रमेश बैस से सीएम सोरेन ने शिष्टाचार मुलाकात की. 

देवघर में जले दीप
देवघर में सोमवार की रात दिवाली मनायी जा रही है. यहां लोगों ने पीएम मोदी के आने की ख़ुशी को लेकर 1 लाख दिए से देवघर को रोशन किया है. बाबानगरी देवघर में 11 जुलाई की शाम काफी रौनक वाली रही. सोमवार की शाम पूरा बाबाधाम 1 लाख दीयों की रोशनी से जगमगा उठा. पीएम मोदी के आगमन के ठीक 1 दिन पहले शाम के वक्त टावर चौक से लेकर वीर कुंवर सिंह चौक और कई गलियों में एक लाख से ज्यादा दीये जलाए गए. इसके अलावा सभी घरों में स्थानीय लोग भी अपने-अपने घर के सामने एक-एक दिया जलाया.11 जुलाई को बाबा नगरी में दीपावली जैसा नजारा देखने को मिला.

यह भी पढ़िएः PM Modi Visit To Deoghar: देवघर में कब क्या करेंगे पीएम मोदी, जानिए पूरी टाइमिंग

Trending news