घाटशिला में हुई व्यवसायी की हत्या मामले में खुलासा, पुलिस ने असलहे सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1285614

घाटशिला में हुई व्यवसायी की हत्या मामले में खुलासा, पुलिस ने असलहे सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना में शामिल गिरोह के सदस्य गुड्डू गोस्वामी, अंकुर सिंह जीतू प्रसाद और राहुल महतो को पुलिस ने अपने शिकंजे में लेकर घटना की जानकारी प्राप्त की. जहां इस बात का खुलासा हुआ किया आपसी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है

घाटशिला में हुई व्यवसायी की हत्या मामले में खुलासा, पुलिस ने असलहे सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

घाटशिलाः बीते 29 जुलाई को जमशेदपुर के सोनारी में अजय साह नामक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दिए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने असलहे के साथ घटना को अंजाम देने वाले 04 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के 3 दिन के अंदर ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई और अपराधियों की मजबूत घेराबन्दी करते हुए सभी घटना में शामिल सभी आरोपियों को धर दबोचा है. घटना के तुरंत बाद ही एसएसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में कई थानों के पुलिस को मिलाकर टास्क फोर्स का गठन कर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अलग अलग टीमों के द्वारा छापेमेरी अभियान चलाया जिसमे पुलिस को सफ़लता हाथ लगी और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने तीन के अंदर किया खुलासा
घटना में शामिल गिरोह के सदस्य गुड्डू गोस्वामी, अंकुर सिंह जीतू प्रसाद और राहुल महतो को पुलिस ने अपने शिकंजे में लेकर घटना की जानकारी प्राप्त की. जहां इस बात का खुलासा हुआ किया आपसी रंजिश की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना में शामिल आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक देसी रिवालवार के साथ 11 गोली और दो मैगजीन के साथ घटना में प्रयुक्त बाइक, एक स्कार्पियो और तीन मोबाइल को भी जब्त किया है. जब्त की गई कार मनीष सिंह के नाम पर दर्ज है.

आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा
घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि अजय साह की हत्या करने में अंकुर सिंह और जीतू प्रसाद घटना स्थल पर मौजूद थे, जबकि गुड्डू ने हत्या की सुपारी ली थी. गुड्डू और राहुल महतो ने घटना को अंजाम देने से पहले रेकी की थी. उन्होंने बताया कि इस घटना में चार और लोग शामिल है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई थी. एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि अजय की हत्या आपसी रंजिश के कारण की गई है, शहर के जुगसलाई में मार्च में हुए विवाद में बदला लेने के लिए अजय की हत्या की गई. बहरहाल गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

Trending news