धोनी के घर आया नया मेहमान, साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

Jharkhand Samachar: कुछ दिनों पहले धौनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर करते हुए 'चेतक' का परिचय करवाया है.  

धोनी के घर आया नया मेहमान, साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
धोनी के घर आया नया मेहमान. (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

Ranchi: रांची के राजकुमार और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को कार और बाइक की सवारी करते तो कई बार देखा गया है, लेकिन अब उन्हें उनके प्रशंसक  'चेतक' की सवारी करते हुए जल्द ही देखेंगें. 'चेतक' धोनी के घोड़े का नाम है. यह नया मेहमान हाल ही में उनके घर आया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले धौनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर करते हुए 'चेतक' का परिचय करवाया है.

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपने घर में एक नए मेहमान की झलक दिखाई है. साक्षी ने उस पोस्ट में लिखा कि चेतक आपका घर में स्वागत है. आप एक सच्चे जेंटलमैन हैं, जब आपने लिली (कुत्ता) से मुलाकात की. हम आपको अपने परिवार में खुशी से अपनाते हैं.

cc

ये भी पढ़ें- PM मोदी के फोन पर हेमंत सोरेन की टिप्पणी से बवाल! कई CM ने की निन्दा, कहा-ओछी हरकत कर दी आपने

दरअसल, इस वीडियो में 'चेतक' धौनी के कुत्ते 'लिली' के साथ खेलता हुआ नजर आया, जिसका वीडियो साक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बता दें कि धौनी को कार, बाइक और जानवारों से  बहुत प्यार है. धोनी ने रांची के सिमलिया स्थित अपने आलीशान घर में कई विदेशी नस्ल के कुत्ते भी पाल रखें हैं.