केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर राष्ट्रीय जनता दल ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1360172

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर राष्ट्रीय जनता दल ने साधा निशाना

कांग्रेस ने भी भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमला किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने चेताया है. कांग्रेस ने कहा है कि देश 1947 में आजाद हुआ और संविधान से बहुत अच्छी तरीके से चल रहा है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर राष्ट्रीय जनता दल ने साधा निशाना

गुमला : बिहार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर सियासी प्रतिक्रिया शुरू हो गई है. महागठबंधन के तमाम नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जुबानी हमला किया है. राष्ट्रीय जनता दल पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा है कि देश को गोडसे हिंद नहीं बनने देंगे. बिहार के माहौल को बिगाड़ने वाले बख्शे नहीं जाएंगे और वे सलाखों के पीछे जाएंगे.

कांग्रेस ने साधा केंद्र पर निशाना
कांग्रेस नेता हरखू झा ने बताया कि कांग्रेस ने भी भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर हमला किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने चेताया है. कांग्रेस ने कहा है कि देश 1947 में आजाद हुआ और संविधान से बहुत अच्छी तरीके से चल रहा है. कहीं कोई दिक्कत नहीं है और जो संविधान खिलाफ बातें करेंगे वह सलाखों के पीछे जाएंगे.

गिरिराज के बयान पर जदयू ने किया पलटवार
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर जदयू ने जोरदार तरीके से पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक और मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं. ऐसे लोगों के लिए कोइलवर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मानसिक आरोग्य संस्थान खोल चुके हैं. ऐसे सिरफिरे लोगों को वही भेजा जाएगा. हम लोग सूची तैयार कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए- बिहार में कैबिनेट बैठक हुई समाप्त, 16 एजेंडा पर लगी मुहर, 8000 नए पदों को मंजूरी

Trending news