Jharkhand News: चोरी के इरादे से आए 5 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, गांव में जुलूस निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325578

Jharkhand News: चोरी के इरादे से आए 5 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, गांव में जुलूस निकाला

Jharkhand News: लोहरदगा जिले के चोरी की नीयत से आए पांच चोरों को पकड़ कर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी. जिसके बाद चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Jharkhand News: चोरी के इरादे से आए 5 लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, गांव में जुलूस निकाला

लोहरदगा:Jharkhand News: लोहरदगा जिले के चोरी की नीयत से आए पांच चोरों को पकड़ कर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी. जिसके बाद चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस चोरों को चोरों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है, और चोरों से आगे की पूछताछ की जा रही है. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के कचमची का है. जहां देर रात चोरी के नीयत से आये पांच चोरों को ग्रामीणों ने सरगना सहित पकड़ लिया. चोर सड़क किनारे स्थित मोबाइल दुकान में चोरी करने लिये दुकान से सटे भुनेश्वर साहू के दुकान की छत तोड़कर अंदर प्रवेश कर चुके थे. लेकिन दुकान के पास सो रहे अरुण साहू ने छत तोड़ने की आवाज सुन कर इसकी जानकारी लोगों को दी. थोड़े ही देर में ग्रामीण दुकान की ओर जुटने लगे. इसकी भनक लगते ही चोर और बाकि के सामान वहीं छोड़ भागने लगे. 

चोरों का पीछा कर पकड़ा
ग्रामीणों ने तीन चोरों का पीछा करके गांव कांजो महुवाटोली के पास पकड़ लिया. गांव में इस गिरोह को लोग फूंक गेंग के नाम से जानते हैं. वहीं ग्रामीणों ने सभी चोरों को रस्सी से बांधकर पिटाई की. बाद इस मामले की जानकारी भंडरा थाना को दी गई. जिसके बाद पुलिस के सामने चोरों को रस्सी से बांधकर गांव में जुलूस निकाला गया. भंडरा थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों को हिरासत में लेकर ले आई और उनका प्राथमिक उपचार कर पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी की तैयारियां जोरों पर, सज रहा पाकुड़ का रेलवे मैदान

पिटाई का वीडियो वायरल
भंडरा थाना पुलिस ने चोरों के पास से 8 मोबाइल चार्जर बरामद किया है. कचमची के ग्रामीण इन चोरों से काफी परेशान थे. सड़क किनारे स्थित सात दुकानों में चोरों ने अबतक 18 बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल भंडरा थाना पुलिस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. वहीं ग्रामीणों द्वारा चोरों की पिटाई का सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.

Trending news