झारखंड में हाथियों का दहशत! 24 घंटे में 5 लोगों को पटक-पटककर मारा, रातभर जागते रहे गांव वाले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1580183

झारखंड में हाथियों का दहशत! 24 घंटे में 5 लोगों को पटक-पटककर मारा, रातभर जागते रहे गांव वाले

Jharkhand News: लोहरदगा में जंगल से भटके हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. हाथियों ने जिले के भंडरा में सोमवार की शाम को एक और ग्रामीण की जान ले ली. इस प्रकार 24 घंटे में हाथी ने 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

झारखंड में हाथियों का दहशत! 24 घंटे में 5 लोगों को पटक-पटककर मारा, रातभर जागते रहे गांव वाले

लोहरदगा: Jharkhand News: लोहरदगा में जंगल से भटके हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. हाथियों ने जिले के भंडरा में सोमवार की शाम को एक और ग्रामीण की जान ले ली. इस प्रकार 24 घंटे में हाथी ने 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. हाथी के खौफ से अधिकारियों, ग्रामीणों और पुलिस के जवान को भी घरों की छत पर छिपकर कई घंटे गुजारना पड़ा है. हाथी अभी भी भंडरा थाना क्षेत्र के बिछिया टोली में जमे हुए हैं. 5 लोगों की मौत के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

हाथियों का आतंक जारी

हाथी के खौफ से ग्रामीण अपने घर में नहीं जा रहे हैं. वन विभाग की टीम और जिला प्रशासन द्वारा ग्रामीणों को जागरूक करते हुए हाथी से दूर रहने को कहा गया है. वहीं ग्रामीणों को सुरक्षित रखने को लेकर उन्हें गांव से दूर स्कूल और सरकारी भवनों में रखा गया है. वहीं हाथी को भगाने को लेकर वन विभाग ने पुरुलिया बंगाल से टीम बुलाई है. हाथी के दहशत से घर में चूल्हा नहीं जला है. भंडरा में पांच लोगों की हुई मौत के बाद गांव में मातम पसरा है.

24 घंटे में 5 लोगों की ली जान

हालांकि जिला प्रशासन और वन विभाग की टीम जल्द ही हाथी को क्षेत्र से जंगल की ओर खदेड़ने की बात कह रही है. वहीं स्थानीय ग्रामीण सरकार से मदद की गुहार लगा रहे है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची भंडरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया है. फिलहाल 11 हाथियों के झुंड के लोहरदगा के गांव में भटकने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

इनपुट- प्रकाश साहू

ये भी पढ़ें- Sonu Nigam Attacked: सोनू निगम के साथ LIVE EVENT में हुई हाथापाई, मुंबई में इवेंट के दौरान मंच से शख्स ने दिया धक्का

Trending news