क्या बिहार में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार? CM नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के दौरान दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1525161

क्या बिहार में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार? CM नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के दौरान दिया जवाब

बिहार में इस समय सियासत काफी ज्यादा गर्म है. राज्य में इस समय  मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा है. JDU के  वरीय नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने इशारों ही इशारों में उपमुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई थी.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में इस समय सियासत काफी ज्यादा गर्म है. राज्य में इस समय  मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा है. JDU के  वरीय नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने इशारों ही इशारों में उपमुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई थी. इसी कड़ी में  समाधान यात्रा पर निकलने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन चर्चाओं के बीच बड़ा बयान दिया है. 

CM Nitish कुमार ने दिया जवाब

समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार मिथिला हाट का लोकार्पण करने आए थे. इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार के विस्तार को लेकर उन्होंने कहा कि ये गठबंधन की सातों पार्टियों के लिए नहीं है. अगर मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो उसमे  राजद कोटा के दो मंत्री शामिल किये जाएंगे क्योंकि उनके कोटे से दो मंत्री हटाएं गए है. इसके अलावा मंत्रीमंडल में कांग्रेस को भी जगह दी जाएगी. इसके अलावा उन्होंने साफ़ किया था कि इसे मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कहा जाएगा.

उपेन्द्र कुशवाहा के उपमुख्यमंत्री बनने की कयासों को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता है कि ये बात कहां से आ गई है. मैंने सुना है कि उपमुख्यमंत्री पद को लेकर लगातार बात हो रही है. ये फालतू बात है. उन्होंने कहा, "काहे के लिए ये सब चीज दिमाग में आता है लोगों के". उनके इस बयान से मंत्रिमंडल विस्तार के साथ-साथ उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर भी तस्वीर साफ हो गई है. 

बता दें कि उपमुख्यमंत्री की चर्चा के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि वो कोई संयासी नहीं है और ना वो किसी मठ में बैठे हुए हैं. उन्हें भी उप मुख्यमंत्री बनने जाने की चर्चा सुन कर अच्छा लग रहा है. 

Trending news