रांची में महिला पत्रकार और उनके बेटे की संदिग्ध स्थितियों में मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1686156

रांची में महिला पत्रकार और उनके बेटे की संदिग्ध स्थितियों में मौत

सोमवार की सुबह दोनों की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. सुधा श्रीवास्तव लंबे समय से बीमार चल रही थीं.

रांची में महिला पत्रकार और उनके बेटे की संदिग्ध स्थितियों में मौत

रांची: रांची शहर की हरमू हाउसिंग कॉलोनी में रहने वाली महिला पत्रकार सुधा श्रीवास्तव और उसके बेटे की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. इस मामले में पुलिस कुछ कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि सोमवार की सुबह दोनों की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. सुधा श्रीवास्तव लंबे समय से बीमार चल रही थीं. अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. घर पर उनके साथ सिर्फ उनका बेटा था. सुधा ने हॉस्पिटल ले जाने के पहले ही दम तोड़ दिया.

परेशान पुत्र ऊपर के कमरे से जल्दबाजी में नीचे आने के दौरान सीढ़ियों से नीचे गिर गया. उसे एंबुलेंस से हॉस्पिटल भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. उनके घर के लोगों को घटना की सूचना दे दी गई है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  आनंद मोहन की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार से मांगा जवाब, जी. कृष्णैया की पत्नी ने फैसले को दी थी चुनौती

 

Trending news