Saharsa News: जमीन विवाद से परेशान महिला ने एसपी कार्यालय में की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2489212

Saharsa News: जमीन विवाद से परेशान महिला ने एसपी कार्यालय में की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने बचाई जान

Saharsa News: महिला ने बताया कि वह अपने जीवन से बहुत परेशान हो चुकी थी, इसलिए उसने कीटनाशक दवा पीकर जान देने की कोशिश की. उसने गांव के कुछ लोगों पर आरोप लगाया कि वे दबंगई करके उसकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं. अपनी शिकायत लेकर वह एसपी कार्यालय पहुंची थी, लेकिन वहां एसपी से मिलने से पहले ही उसने यह गंभीर कदम उठा लिया.

Saharsa News: जमीन विवाद से परेशान महिला ने एसपी कार्यालय में की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने बचाई जान

Saharsa News: सहरसा जिले से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां एसपी कार्यालय में अपने दो छोटे बच्चों के साथ आवेदन देने आई एक महिला ने आवेदन देने से पहले ही कीटनाशक दवा पीकर जान देने की कोशिश की. महिला की तबीयत बिगड़ने पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अभी महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार महिला की पहचान सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के बलुआहा निवासी रोशन ठाकुर की पत्नी सिंकी देवी के रूप में हुई है. सिंकी देवी ने अपने आवेदन में बताया कि वह चार बच्चों की मां है और बलुआहा तिलावे घाट के पास चाय-नाश्ते की दुकान चलाकर जीवनयापन करती है. उसका आरोप है कि गांव के ही कुछ लोग उसकी जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे हैं और उसकी संपत्ति को हड़पना चाहते हैं, जिससे वह बहुत परेशान हो चुकी है. इसी तनाव में उसने आत्महत्या करने की कोशिश की.

घटना के बाद अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि महिला का इलाज जारी है और उसे जल्द स्वस्थ करने का प्रयास किया जा रहा है. सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने भी अस्पताल पहुंचकर महिला से बात की और बताया कि महिला की हालत अब स्थिर है. उन्होंने कहा कि महिला ने सीधे एसपी कार्यालय आकर अपनी शिकायत दर्ज करानी चाही थी, लेकिन एसपी से मिलने से पहले ही उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Panchang: जानें तिथि, नक्षत्र, योग और आज का विशेष समय

Trending news