एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने समस्तीपुर से किया नामांकन, कई मंत्री और सांसद हुए शामिल
Advertisement

एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने समस्तीपुर से किया नामांकन, कई मंत्री और सांसद हुए शामिल

Shambhavi Chaudhary: समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार शांभवी चौधरी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.इस मौके पर कई मंत्री और सांसद शामिल हुए.

शांभवी चौधरी

समस्तीपुर: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को होने वाले मतदान को लेकर कल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. नामांकन के दूसरे दिन आज समस्तीपुर लोकसभा सीट से एलजेपी आर प्रत्याशी शांभवी चौधरी अपना नामांकन दाखिल किया. समाहरणालय में होने वाले नामांकन प्रक्रिया को लेकर जिला प्रशासन के तरफ से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. एनडीए प्रत्याशी के नामांकन के बाद जितवारपुर स्थित हाउसिंग बोर्ड मैदान में सभा का आयोजन किया गया. शांभवी चौधरी के नामांकन में एलजेपी आर सुप्रीमो चिराग पासवान , केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर से एनडीए उम्मीदवार नित्यानंद राय , डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी , विजय कुमार सिन्हा के अलावे बिहार  सरकार में मंत्री अशोक चौधरी , विजय कुमार चौधरी , मदन सहनी , राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर , शाहनवाज हुसैन सहित कई सांसद और विधायक शामिल हुए.

नामांकन के बाद आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के विकास के लिए एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएं. ताकि केंद्र और राज्य की सरकार मिलकर बिहार का विकास कर सके. जैसे उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार हर दिन नए विकास की गाथा लिख रही है. चिराग पासवान ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव ही नहीं 2025 के विधानसभा में भी बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. वहीं चिराग पासवान लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू परिवार के लोग जब सत्ता में थे तब उन्होंने कुछ नहीं किया और आज वह लोगों से तरह-तरह के लुभावने वादे कर रहे हैं.

वहीं समस्तीपुर से एलजेपी आर प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने कहा कि समस्तीपुर के लोगों के साथ मिलकर जिले के विकास के लिए हर संभव काम करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान के नेतृत्व में समस्तीपुर के विकास की नई गाथा लिखेगी.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: उलगुलान रैली को लेकर झारखंड में तैयारी तेज, जेएमएम ने किया बड़ा दावा

Trending news