Samastipur Road Accident: बिजली के खंभे से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी
Advertisement

Samastipur Road Accident: बिजली के खंभे से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से जख्मी

Samastipur Road Accident: मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मगरदही घाट के गणेश राम के पुत्र बाबुल कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर तीनों युवक जितवारपुर मोक्ष धाम की तरफ जा रहे थे. 

समस्तीपुर सड़क हादसा

Samastipur Road Accident: समस्तीपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां 26 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक सवार ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक की मौत हो गई. जबकि, दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-रोसड़ा बाईपास पर मोक्ष धाम के पास की है. 

इस हादसे में बाबुल की मौके पर ही मौत हो गई

मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मगरदही घाट के गणेश राम के पुत्र बाबुल कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर तीनों युवक जितवारपुर मोक्ष धाम की तरफ जा रहे थे. इस दौरान असंतुलित होकर उसकी बाइक बिजली के पोल से टकरा गई. इस हादसे में बाबुल की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: हेड मास्टर का पेड़ से लटकता मिला शव, सुसाइड नोट में 29 और 10 लाख रुपए का जिक्र

दो अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए

वहीं, दो अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज रही थी. इसी दौरान खाटू श्याम मंदिर के पास परिजनों ने शव को गाड़ी से उतारकर सड़क पर रख सड़क को जाम कर दिया और आगजनी शुरू कर दी. बवाल होने की सूचना पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल ने काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

रिपोर्ट: संजीव नैपुरी

Trending news