Samastipur Firing: समस्तीपुर में बदमाशों ने चलती बोलेरो से की अंधाधुंध फायरिंग, एक बच्चे को लगी गोली, आरोपी फरार
Advertisement

Samastipur Firing: समस्तीपुर में बदमाशों ने चलती बोलेरो से की अंधाधुंध फायरिंग, एक बच्चे को लगी गोली, आरोपी फरार

Samastipur News: ये घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 के बल्लोचक चौक के पास की है. इस फायरिंग में चौक पर खड़ा 13 वर्षीय बच्चा जख्मी हो गया. बच्चे के बाएं पैर को चीरते हुए गोली निकल गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Samastipur News: बिहार पुलिस ने होली के अवसर सुरक्षा-व्यवस्था टाइट रखने के बड़े-बड़े दावे किए थे. समस्तीपुर में उन सारे दावों की पोल वक्त खुल गई. यहां बेखौफ बदमाशों ने नेशनल हाइवे पर चलती बोलेरो कार से अचानक फायरिंग शुरू कर दी. वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए. इस घटना में एक बच्चे को गोली लगी है. ये घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 के बल्लोचक चौक के पास की है. जानकारी के मुताबिक, यहां शाम साढ़े 6 बजे एक बोलेरो में सवार कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और ऐसा करते हुए वे बछवाड़ा की ओर निकल गए. इस फायरिंग में चौक पर खड़ा 13 वर्षीय बच्चा जख्मी हो गया. बच्चे के बाएं पैर को चीरते हुए गोली निकल गई. जख्मी बच्चे की पहचान बल्लोचक वार्ड एक निवासी स्व.विनोद राम के पुत्र अमरेश कुमार (13) के रूप में हुई.

वहां मौजूद लोगो ने बच्चे के इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में बच्चे का इलाज जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि फायरिंग की घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है. जख्मी बच्चे अमरेश कुमार (13 वर्ष) के चाचा बैजनाथ राम ने बताया कि भतीजा के साथ वह चौक पर मीट लेने के लिए खड़े थे. इसी दौरान बोलेरो से अचानक फायरिंग होने लगी. फायरिंग के दौरान एक गोली मेरे भतीजे अमरेश के पैर में लग गई. लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही बोलेरो सवार सभी बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए. 

ये भी पढ़ें- Lakhisarai News: 2 साल से फरार कुख्यात नक्सली प्रदीप साव गिरफ्तार, बाप-बेटे के अपहरण का आरोप

उन्होंने कहा कि गोली किसलिए चलाई गई, बदमाशों के निशाने पर कौन था? फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि जब तक हम लोग कुछ समझ पाते बोलेरो सवार सभी बदमाश बछबड़ा की ओर फायरिंग करते हुए भाग निकले. घटना की सूचना पर स्थानीय दलसिंहसराय पुलिस थाना को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Trending news