Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ी, चेक बाउंस मामले में आरोप पत्र दायर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428980

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ी, चेक बाउंस मामले में आरोप पत्र दायर

Khesari Lal Yadav: 18 लाख के चेक बाउंस मामले में आज भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ आरोप पत्र गठित कर लिया है. ये मामला 2019 का बताया जा रहा है.

खेसारी लाल यादव

छपरा: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है. दरअसल जमीन खरीदने के बाद चेक बाउंस होने के मामले में फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव पर आरोप पत्र गठित हो गया है. छपरा व्यवहार न्यायालय के एडीजे राकेश कुमार के कोर्ट में आज शत्रुघन कुमार यादव उर्फ खेसारी लाल यादव को चेक बाउंस होने के मामले में आरोप पत्र का गठन कर दिया. आज अभिनेता खेसारी लाल न्यायालय में उपस्थित होकर अपने साक्ष्य को दिया. जिसके बाद इस मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट ने 19 सितंबर का समय निर्धारित किया है.

बता दें कि रसूलपुर थाना क्षेत्र के मृत्युंजय पांडे ने 18 धुर जमीन खेसारी लाल की पत्नी चंदा देवी को 22 लाख 7000 में लिखा था. इस मामले में खेसारी लाल यादव के द्वारा 4 लाख नगद दिया गया था. वहीं जमीन पर कब्जा नहीं होने के कारण खेसारी लाल ने 18 लाख के दिए चेक को होल्ड कर दिया. इसके बाद पीड़ित ने रसूलपुर थाने में 120/19 दिनांक 16- 8-2019 को मामला दर्ज कराया था. जिस मामले की सुनवाई के दौरान आज खेसारी लाल के विरुद्ध आरोप पत्र गठित कर दिया. हालांकि इस मामले में आज पीड़ित ने सुलहनामा लगा दिया. जिससे खेसारी लाल की मुश्किलें कम होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Petrol Pump Free Facilities: पेट्रोल भरवाएं या नहीं भरवाएं, पर पेट्रोल पंप फ्री मिलती है ये सुविधाएं

वहीं खेसारी ने इस मामले में कहा था कि जमीन का दाखिल खारिज न होने के कारण उन्होंने बैंक से पैसा रोका था. उनके बैंक खाते में 50 लाख रुपये थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि दाखिल खारिज नहीं होने की स्थिति में वो खुद जमीन मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर कराएंगे.

इनपुट- राकेश कुमार सिंह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news