Chhapra News: 18 साल पहले हुई शादी...फिर हुए दो बच्चे, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, अब प्रेमी संग फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2292772

Chhapra News: 18 साल पहले हुई शादी...फिर हुए दो बच्चे, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, अब प्रेमी संग फरार

Chhapra News: छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र के पचपतरा गांव से दो बच्चो की मां 37 वर्षीय महिला अपने सोशल मीडिया प्रेमी के संग फरार हो गई, जिसकी तलाश में फरार महिला के पति ने स्थानीय स्तर पर खोजबीन की. साथ ही रिवीलगंज थाना में आवेदन देकर महिला की तलाश करने की गुहार लगाई है.

प्रेमी संग भागी पत्नी(File Photo)

Chhapra News: 'हम तेरे इश्क में ऐसे फना हुए कि सारे रिश्ते नाते, सात जन्मों का बंधन तक भुला बैठे, अपनी सांसों में तुम्हीं को समा बैठे'. जी हां, लाइन छपरा की एक दो बच्चों की मां पर सटीक बैठती है, जो अपने प्रेमी संग फरार हो गई. बताया जा रहा है कि उनको इश्क की इतनी सनक चढ़ी की, उसे बच्चों का मोह भी नहीं रहा. पति के साथ शादी के वक्त लिए सात फेरे और सात जन्मों के बंधन को भी भुला दिया. आइए इस स्टोरी में पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं.

दरअसल, रिविलगंज थाना क्षेत्र के पचपतरा गांव से दो बच्चो की मां 37 वर्षीय महिला अपने सोशल मीडिया प्रेमी के संग फरार हो गई, जिसकी तलाश में फरार महिला के पति ने स्थानीय स्तर पर खोजबीन की. साथ ही रिवीलगंज थाना में आवेदन देकर महिला की तलाश करने की गुहार लगाई है. फरार महिला रूपेश कुमार की पत्नी जुली कुमारी है.

रूपेश ने बताया कि 11 जून की दोपहर वो घर से निकली है, और काफी देर तक नहीं लौटी तो खोजबीन जारी किया. साथ ही वो अपना पर्सनल मोबाइल भी घर छोड़ गई थी. पहले तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. लेकिन जैसे ही फरार महिला की मोबाइल जांच की गई तो साफ हुआ की. वह किसी से व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से बातचीत करती है और उसी के साथ फरार हुई है. 

पति ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत का कुछ कॉल रिकॉर्डिंग भी मोबाइल में मौजूद है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. फरार महिला जुली के पति रूपेश कुमार ने बताया कि उनकी शादी 2006 में हुई थी, उन्हें दो बेटे भी है, जिनमें बड़ा बेटा 16 साल और छोटा बेटा 13 साल का है. फरार होने के बाद से ही पति की तबियत ठीक नहीं है. दोनों की शादी 18 साल पहले हुई थी.

रिपोर्ट: राकेश कुमार

Trending news