Sheikhpura News: बुजुर्ग की आंख फोड़ तेजाब से जलाया, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2440113

Sheikhpura News: बुजुर्ग की आंख फोड़ तेजाब से जलाया, जानें पूरा मामला

Sheikhpura Acid Attack: मृतक की पहचान घरसेनी गांव के रहने वाले रामाश्रय सिंह उर्फ चमचम सिंह के 55 साल के छोटे बेटे सर्विस सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सर्विस सिंह अपनी मां के निधन के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांव आया था.

Sheikhpura News: बुजुर्ग की आंख फोड़ तेजाब से जलाया, जानें पूरा मामला

Bihar Crime: बिहार के शेखपुरा जिले से एक दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति का अपहरण कर उसकी आंख फोड़ दी और फिर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद सबूत छिपाने के लिए उसके शरीर को तेजाब से जलाने की कोशिश की गई. यह घटना शेखपुरा जिले के केवटी थाना क्षेत्र के धरसेनी गांव की है, जहां शुक्रवार की सुबह मिडिल स्कूल के पीछे एक व्यक्ति का शव मिला. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और लोग काफी डरे हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक की पहचान धरसेनी गांव के निवासी रामाश्रय सिंह उर्फ चमचम सिंह के छोटे बेटे 55 वर्षीय सर्विस सिंह के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार सर्विस सिंह अपनी मां की मृत्यु के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने गांव आया था. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने सर्विस सिंह की एक आंख फोड़ दी थी और उनके शरीर को तेजाब से जलाने का प्रयास किया था.

साथ ही बता दें कि सर्विस सिंह झारखंड के जमशेदपुर में पिछले छह महीने से रह रहे थे और अपनी मां की मृत्यु के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरुवार को अपने गांव लौटे थे. उसी दिन दोपहर के बाद से वह अचानक घर से लापता हो गए थे. पुलिस के अनुसार ऐसा लग रहा है कि सर्विस सिंह की हत्या कहीं और की गई और फिर उनके शव को गांव के स्कूल के पास लाकर फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सभी एंगल से जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Patna News: सब्जी विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

 

Trending news