Sheikhpura Crime: सब्जी विक्रेता की गला काटकर हत्या, सनसनीखेज वारदात से थर्राया शेखपुरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2468252

Sheikhpura Crime: सब्जी विक्रेता की गला काटकर हत्या, सनसनीखेज वारदात से थर्राया शेखपुरा

Sheikhpura Crime News: बिहार के शेखपुरा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. जहां सब्जी व्यवसायी नाटो साव की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई है. देर रात से लापता सब्जी व्यवसाय की लाश सड़क किनारे फेंकी मिली है. 

शेखपुरा में सब्जी विक्रेता की गला काटकर हत्या, सनसनीखेज वारदात से थर्राया शेखपुरा

Bihar Crime News: पटना: बिहार के शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित जमालपुर मोहल्ले में एक सब्जी विक्रेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. मृतक के सिर और गले पर हमले के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि सब्जी विक्रेता के सिर और गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मृतक की पहचान नाटू साव के रूप में हुई है. घटना की खबर फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और फॉरेंसिक टीम हत्यारों का सुराग खोजने में जुटी हुई है. पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है और परिजनों ने भी किसी के ऊपर शक नहीं जताया है. मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Garima Parihar: टीवी की इस अभिनेत्री का भोजपुरी में बज रहा डंका, पावर स्टार पवन सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल

शेखपुरा एसडीपीओ अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि जमालपुर के नाटू साव (48) सब्जी बेचने का काम करते थे. गुरुवार को सुबह वह सब्जी लाने के लिए निकले थे और रात 9 बजे तक घर नहीं लौटे, तो उनके परिवार वालों ने एक-दो बार फोन किया, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ हो बता रहा था. घर वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. 

परिवार के लोग घबराए हुए थे. जिसके बाद अहले सुबह एक शव होने की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद मृतक की पहचान हो सकी. इस संबंध में मृतक के पुत्र ने बताया कि देर रात तक घर नहीं लौटे तो काफी खोजबीन किया. इसी बीच झाड़ियों के पास पानी में उनका शव पड़ा हुआ मिला. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उन पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया है, जिससे यह हत्या का मामला लग रहा है.

उन्होंने कहा कि पुलिस इस पूरे मामले में गंभीरता से जांच कर रही है. शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है, फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा करने में जुट गई है. अभी तक परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है, लेकिन पुलिस सभी संभावित पहलुओं पर ध्यान दे रही है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu: कौन है भोजपुरी की सुपर हाॅट अभिनेत्री त्रिशा कर मधु, जिसकी बोल्डनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

मृतक के पुत्र प्रिंस कुमार ने बताया कि रात 12 बजे तक पापा घर नहीं पहुंचे थे. हमने उनको फोन भी किया लेकिन फोन ऑफ बता रहा था. इसके बाद सुबह हमें जानकारी मिली कि वह गड्ढे में भरे पानी में गिरे हुए हैं, उन्हें जब बाहर निकाला गया तो देखा कि उनका सिर फटा हुआ है, गर्दन काटा गया है. प्रिंस ने बताया कि हमें किसी पर कोई शक नहीं है.

इनपुट - आईएएनएस के साथ 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news