पति लुधियाना में करता है काम, सीतामढ़ी में 3 बच्चों संग तालाब में कूदकर महिला ने दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403807

पति लुधियाना में करता है काम, सीतामढ़ी में 3 बच्चों संग तालाब में कूदकर महिला ने दी जान

Sitamarhi Latest News: सीतामढ़ी में एक पोखर से एक साथ 4 शव मिला है. एक महिला समेत तीन बच्चों का शव बरामद किया गया है. महिला का पति के साथ देर शाम विवाद हुआ था. बेला थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव की घटना है. हत्या है या आत्महत्या? पुलिस कर रही जांच.

सीतामढ़ी में महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तालाब से एक महिला और तीन बच्चों का तैरता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर इस घटना को आत्महत्या बता रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान श्रीरामपुर गांव निवासी संजीव साह की पत्नी मंजू देवी (30 साल) और उसके पुत्र आर्यन कुमार, सुशांत कुमार और हिमांशु कुमार के रूप में हुई है. सभी बच्चों की उम्र छह से दो साल के बीच बताई जा रही है.

बेला के थाना प्रभारी राम शंकर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद एक तालाब से चार शव बरामद किए गए हैं. सभी शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:'मेरी पत्नी ने नाम बदलकर टीचर से शादी कर ली, मुझे जेल हो गई', कैद का लेटर वायरल

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. महिला ने अपने तीनों बच्चों के संग तालाब में कूदकर जान दी है. महिला अपने घर पर इन्हीं तीनों बच्चों के साथ अकेले रहा करती थी. उसका पति लुधियाना में काम करता है.

बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. संभावना व्यक्त की जा रही है कि इसी कारण महिला ने तीनों बच्चों के साथ तालाब में कूदकर जान दे दी. पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक संजीव साह के घर में आग भी लगी थी. जिस कारण सभी सामान जल गए थे. पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:'मेरी पत्नी ने नाम बदलकर टीचर से शादी कर ली, मुझे जेल हो गई', कैद का लेटर वायरल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news