'मेरी पत्नी ने नाम बदलकर टीचर से शादी कर ली, मुझे जेल हो गई', कैदी का लेटर सोशल वीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403449

'मेरी पत्नी ने नाम बदलकर टीचर से शादी कर ली, मुझे जेल हो गई', कैदी का लेटर सोशल वीडिया पर वायरल

Buxar News: बक्सर सेंट्रल जेल के एक कैदी का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल पत्र में कैदी ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है. वहीं, बक्सर एसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए है. हालांकि, कहा जा रहा है कि यह पत्र जेल से वायरल नहीं किया गया है.

सेंट्रल जेल के कैदी का पत्र वायरल

Buxar: बिहार में एक कैदी का पत्र सोशल मीडिया पर गोली की रफ्तार से भी तेजी से वायरल हो रहा है. कैदी का पत्र वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन महकमे में पूरी तरह से हंड़कप मच गया है. कहा जा रहा है कि यह वायरल पत्र बक्सर सेंट्रल जेल के एक कैदी का है. अब इस मामले पर बक्सर के एसपी मनीष कुमार ने जांच का आदेश दिया है. आइए हम लोग भी जानने कि कोशिश करते हैं आखिर वायरल पत्र में ऐसा क्या है कि जिसने सनसनी मचा दी है.

दरअसल, बक्सर सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी द्वारा एक पत्र तेजी से वायरल कराया जा रहा है. वायरल पत्र में कैदी ने एक प्राइवेट विद्यालय के प्रिंसिपल और अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाया है. पत्र में बताया गया है कि पत्नी घर छोड़कर चली गई जिसके कारण मुझे आजीवन कारावास भी हुआ है. 

यह भी पढ़ें:पटना से क्रिकेटर गायब! नहीं मिला अबतक कोई सुराग, टेंशन में पूरा परिवार

कैदी ने पत्र में आगे लिखा है कि वह प्राइवेट शिक्षक के साथ नाम बदलकर शादी कर ली है, उसके बाद भी मैं सजा भोग रहा हूं. पत्र वायरल होते ही एसपी मनीष कुमार एक्शन में आए और पूरे मामले की जांच नगर थाना इंचार्ज को सौंप दिया. 

उधर, सेंट्रल जेल के सूत्र बताते हैं कि जो पत्र में नाम का जिक्र है उस नाम का कोई कैदी जेल में बंद नहीं है. इस तरह का पत्र जेल से कभी भी वायरल नहीं हो सकता है. हालांकि, जी मीडिया भी इस वायरल पत्र का पुष्टि नहीं कर रहा है कि यह पत्र जेल से वायरल हुआ है.

रिपोर्ट: अजय कुमार राय

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस का Video Viral! वह कौन है और वायरल क्लिप के पीछे की कहानी क्या है?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news