250 जवान बीमार, रसोई में मिला सल्फास, इस साजिश के पीछे कौन?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390431

250 जवान बीमार, रसोई में मिला सल्फास, इस साजिश के पीछे कौन?

 Supaul News: सुपौल में 250 जवान ट्रेंनिंग के दौरान बीमार पड़ गए. बीमार जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान उनका हालचाल लेने भीमनगर थानाध्यक्ष दीपक कुमार और वीरपुर एसडीएम नीरज कुमार भी अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि रसोई में सल्फास की पुड़िया मिली थी.

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के 250 जवानों की बिगड़ी तबियत

 Supaul: सुपौल में बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के 250 जवानों की 18 अगस्त, 2024 दिन रविवार को तबियत बिगड़ गई. ये जावन ट्रेनिंग के दौरान बीमार पड़ गए. बीमार पड़े सभी जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में जवानों का इलाज चल रहा है. वहीं, इस मामले की सूचना मिलने पर भीमनगर थानाध्यक्ष दीपक कुमार अस्पताल पहुंच गए. वीरपुर एसडीएम नीरज कुमार भी अस्पताल पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने जवानों का हालचाल जाना और मामले को जानने को समझने प्रयास किया.

खाना खराब दिया गया था- जवानों का आरोप

बीमार पड़े BSAP के जवानों ने आरोप लगाया कि खाना खराब दिया गया था, इतना ही रसोई में सल्फास की पुड़िया भी मिली थी. बताया जा रहा है कि जब जवान खाना खाने के बाद ट्रेंनिंग के लिए गए तो अचनाक से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. इस दौरान जवानों को उल्टी और दस्त होने लगा. जवानों की हालात खराब होता देख, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

'घटना फूड पॉइजनिंग की है, हालात कंट्रोल में है'

एसडीएम नीरज कुमार ने कहा, 'घटना फूड पॉइजनिंग की है, सभी जवानों का इलाज हो रहा है, हालात कंट्रोल में है.' वहीं, डीएसपी सुरेंद्र कुमार ने कहा, 'अस्पताल में वह खुद मौजूद हैं.' रसोई में सल्फास मिलने के सवाल पर कहा कि रसोई में कीटनाशक की पुड़िया मिली है. उन्होंने कि यह कैसी कीटनाशक है, ये जांच के बाद पता चल पाएगा.

​यह भी पढ़ें:आज सावन का अंतिम सोमवारी,मांग लीजिए महादेव से मन की मुराद,फिर सालभर बाद मिलेगा मौका!

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस का दुश्मन कौन है?

खैर, अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर रसोई में कीटनाशक कैसे पहुंची. आखिर बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के जवानों की जिंदगी के साथ कौन खिलवाड़ कर रहा है? बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस का दुश्मन कौन है?

यह भी पढ़ें: 17 गिरफ्तार, 47 नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज,पढ़िए मुजफ्फरपुर हत्याकांड की कहानी

यह भी पढ़ें:रात साढ़े 12 बजे से सुबह 3 बजे तक VIDEO CALL पर हुई बातचीत, फिर कर दी महिला की हत्या

TAGS

Trending news