Supaul Crime: घर के दरवाजे पर बैठे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385622

Supaul Crime: घर के दरवाजे पर बैठे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Supaul Crime: बिहार के सुपौल में देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठे एक शख्स को अपराधी द्वारा पैदल ही उसके नजदीक पहुंच नजदीक से उसके सीने में गोली मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

Supaul Crime: घर के दरवाजे पर बैठे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

सुपौलः Supaul Crime: बिहार के सुपौल में देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठे एक शख्स को अपराधी द्वारा पैदल ही उसके नजदीक पहुंच नजदीक से उसके सीने में गोली मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल शख्स की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

अपने घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था युवक  
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. यह घटना सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी वार्ड नं 01 की बताई गई है. मृतक का नाम 52 वर्षीय शिवचंद्र मुखिया बताया गया है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि देर रात शिवचंद्र मुखिया खाना खाने के बाद अपने घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था. इतने में एक शख्स पैदल ही उसके नजदीक पहुंचा और उसे नजदीक से गोली मारकर वहां से आराम से निकल गया. 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, प्रेमी ने कहा-मेरी नहीं तो किसी की नहीं

अभी तक नहीं हुई अपराधी की पहचान तफ्तीश में जुटी पुलिस 
बताया गया कि मृतक शिवचंद्र मुखिया मछली का व्यवसाय करता था. जिसको लेकर किसी से दुश्मनी हो सकता है. फिलहाल अभी अपराधी की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं, इस घटना को लेकर थाना प्रभारी थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मल्हनी वार्ड नं एक में देर रात अपने दरवाजे पर बैठे 52 वर्षीय शिवचंद्र मुखिया को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच हर एक बिंदु पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल।

Trending news