Supaul News: नगर परिषद कार्यालय में लगी भीषण आग, स्टोर रूम में सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438401

Supaul News: नगर परिषद कार्यालय में लगी भीषण आग, स्टोर रूम में सामान जलकर राख

Supaul Massive Fire Broke Out: नगर परिषद के चेयरमैन राघवेंद्र झा मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि स्टोर रूम में लगी आग से काफी सामान क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

 

Supaul News: नगर परिषद कार्यालय में लगी भीषण आग, स्टोर रूम में सामान जलकर राख

Supaul Massive Fire Broke Out: सुपौल नगर परिषद कार्यालय में 20 सितंबर की सुबह भीषण आग लग गई. आग अचानक स्टोर रूम में लगी, जिससे कई सामान जलकर राख हो गए. इस घटना से नगर परिषद के अधिकारी और कर्मचारी सकते में आ गए. आग कैसे लगी, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. स्टोर रूम में सफाई और छिड़काव के लिए केमिकल, पेंट और अन्य जरूरी सामान रखा गया था, जो आग की चपेट में आ गया.

जानकारी के लिए बता दें कि आग लगने की सूचना मिलते ही नगर परिषद के चेयरमैन राघवेंद्र झा मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि स्टोर रूम में लगी आग से काफी सामान क्षतिग्रस्त हुए हैं, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि नगर परिषद के महत्वपूर्ण कागजात या दस्तावेजों को कोई नुकसान पहुंचा है या नहीं. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को तुरंत बुलाया गया और टीम ने दो घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया है.

साथ ही इस घटना के कारणों के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं आई है. चेयरमैन राघवेंद्र झा ने कहा कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी हो सकती है, लेकिन इसकी जांच की जा रही है. आग लगने के बाद नगर परिषद कार्यालय में अफरातफरी मच गई है. इस घटना की सही वजह और नुकसान का आकलन करने के लिए प्रशासनिक जांच की मांग की गई है. क्योंकि यह घटना सुबह हुई, इसलिए नगर परिषद में कोई स्टाफ मौजूद नहीं था, जिससे जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ.

बता दें कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और क्षति का आकलन किया जा रहा है. घटना के समय कार्यपालक पदाधिकारी की गैरमौजूदगी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. नगर परिषद के अधिकारी अब इस आगजनी की घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके.

ये भी पढ़िए-  PMCH में इलाज कराने आए पति-पत्नी की गार्ड और ड्यूटी इंचार्ज ने की मारपीट, जानें पूरा मामला

 

Trending news