Supaul News: चलती ट्रेन से मोबाइल झपट कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा, खूब हुई धुनाई, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2441607

Supaul News: चलती ट्रेन से मोबाइल झपट कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ा, खूब हुई धुनाई, वीडियो वायरल

Supaul Crime News: सुपौल रेलवे स्टेशन के पास एक चलती ट्रेन से एक चोर मोबाइल झपटकर गाड़ी से नीचे कूद गया. पीछे से पीड़ित व्यक्ति भी ट्रेन से कूद गया. इस शोर-शराबा सुनकर लोगों की भीड़ लग गई और झपटमार को धर दबोचा.

मोबाइल चोर को लोगों ने पीटा

Supaul Mobile Snatcher: बिहार के सुपौल में चलती ट्रेन से मोबाइल झपटकर भाग रहे एक चोर को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कब और कहां का है, ज़ी न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता. हालांकि, सूत्र बताते हैं कि यह वायरल वीडियो कल यानी शनिवार (21 सितंबर) की दोपहर का है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सुपौल रेलवे स्टेशन के पास एक चलती ट्रेन से एक मोबाइल झपटकर गाड़ी से नीचे कूद गया था. इसके बाद पीड़ित व्यक्ति भी उसके पीछे ट्रेन से कूदकर झपटमार युवक को खदेड़ने लगा. इस शोर-शराबा होने पर झपटमार रेल लाइन के बगल से बह रहे नाले में कूद गया. 

इसके बाद नाले के दोनों तरफ लोगों की भीड़ उमड़ गई. लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उस झपटमार को नाले से बाहर निकाला. इसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई की. फिर उसे सदर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना को लेकर पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आरोपी झपटमार को लोगों द्वारा पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है. आरोपी झपटमार के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं इससे सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा मोबाइल फोन चुराते दिख रहा है. वायरल वीडियो में बच्चे ने पलक झपकते ही बड़े शातिराना अंदाज में विंडो सीट पर बैठे यात्री के हाथ से मोबाइल छीन लिया. वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @_fear_of_life_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ें- शर्मसार हुई खाकी! समस्तीपुर में दरोगा का शराब कारोबारी से घूस लेते वीडियो वायरल

हाल ही में पटना रेल पुल‍िस ने मोबाइल चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 3 आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार क‍िया था. आरोपियों के पास से बड़ी संख्‍या में चोरी के 25 मोबाइल फोन बरामद क‍िए गए थे. यह गिरोह चोरी के मोबाइल फोन को अच्‍छी कीमतों पर फुलवारी शरीफ में एक मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में बेच द‍िया करते थे. आरोपियों के पास से लगभग 4 लाख 50 हजार की 25 मोबाइल और दो लैपटॉप 8 विभिन्न व्यक्तियों के नाम के पहचान पत्र और 6 एटीएम कार्ड बरामद किए गए थे.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news